लॉकडाउन के दौरान की स्कूल फीस माफ करने वाले प्रबंधकों का हुआ सम्मान

लॉकडाउन के दौरान की स्कूल फीस माफ करने वाले प्रबंधकों का हुआ सम्मान

इटावा :- अभिभावकों द्वारा लगातार लॉकडाउन के समय की 3 महीने की स्कूल फीस माफी की मांग की जा रही है जनपद के कुछ शिक्षण संस्थाओं में तीन महीने की फीस माफ की जा चुकी है। अंतर्जनपदीय शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा फीस माफ करने वाली संस्थाओं के प्रबंधकों व अभिभावकों की पानकुंवर इंटरनेशनल स्कूल में

इटावा :- अभिभावकों द्वारा लगातार लॉकडाउन के समय की 3 महीने की स्कूल फीस माफी की मांग की जा रही है जनपद के कुछ शिक्षण संस्थाओं में तीन महीने की फीस माफ की जा चुकी है।

अंतर्जनपदीय शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा फीस माफ करने वाली संस्थाओं के प्रबंधकों व अभिभावकों की पानकुंवर इंटरनेशनल स्कूल में एक बैठक आयोजित की गई,जिसमें फीस माफ करने वाले प्रबन्धकों को अंतर्जनपदीय शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन इटावा द्वारा सम्मानित किया गया।

Also Read चाचा के इस कुकर्म से खफा होकर भतीजे ने चाचा को मारी गोली

एसोसिएशन के प्रदेश संयुक्त मंत्री/जिलाध्यक्ष संजीव कुमार यादव ने कहा कि लॉक डाउन की वजह से कई अभिभावकों व्यवसाय बंद होने के कारण आर्थिक नुकसान हुआ है जिस कारण वह अपने बच्चों को पढ़ाने में असमर्थ हो रहे हैं ऐसे में कुछ स्कूल के प्रबंधकों ने फीस माफ कर सराहनीय कार्य किया है।

पूर्व जिलाध्यक्ष कांग्रेस उदयभान सिंह ने फीस माफ करने वाले स्कूल के प्रबंधकों को बधाई दी और अन्य स्कूलों के प्रबंधकों से भी लॉकडाउन की फीस माफ करने की अपील की।पानकुंवर इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक कैलाश यादव ने कहा कि उन्होंने अपने विद्यालय के बच्चों की फीस माफ करके बच्चों के अभिभावकों को राहत पहुंचाने का काम किया है।

लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है इससे कई बच्चों की शिक्षा धनाभाव के कारण प्रभावित हो रही है, इसीलिए उन्होंने प्रयास किया है कि धन की कमी की वजह से किसी बच्चे की शिक्षा बाधित न हो। उन्होंने जनपद के अन्य विद्यालय प्रबन्धकों से अपील की कि वे भी आगे आकर बच्चों के हित में कदम उठाएं।

पूरी फीस माफ न हो तो सिर्फ ट्यूशन फीस लेकर बच्चों की शिक्षा जारी रखने का प्रयास करना चाहिए।आज की बैठक अंतर्जनपदीय वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से आयोजित थी जिसमें प्रमुख रुप से ऐसे विद्यालयों के प्रबंधक सम्मिलित हुए जिन्होंने लॉकडाउन अवधि के तीन माह की फीस पूर्णतः माफ की है।

एवं एडमिशन फीस भी नहीं ले रहे हैं।जिनमें प्रमुख रूप से पान कुंवर इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक कैलाश यादव, उदयभान सिंह यादव,सेंट साईं पब्लिक स्कूल के प्रबंधक सर्वेश यादव,राजलक्ष्मी पब्लिक स्कूल के प्रबंधक संदीप कुशवाहा,डायनेमिक पब्लिक स्कूल गांधीनगर के प्रबंधक विक्रम सिंह,एस वी एम एकेडमी अशोकनगर के प्रबंधक महेश दुबे,ज्ञान भारती इंटर कॉलेज हरिहरपुर इटावा के प्रबंधक उदल सिंह, लिटिल लैंप्स स्कूल के प्रबंधक डॉ सतीश यादव,शिव विद्या मंदिर उदी मोड़ के प्रबंधक बृजेंद्र प्रताप सिंह,प्रमोद यादव,सैनिक पब्लिक स्कूल कर्री पुलिया के प्रबंधक शशिकांत यादव,गुरुकुल विद्यालय वैदपुरा के प्रबंधक प्रवीण यादव के साथ संगठन के जिलामंत्री विनय कुमार,वरिष्ठ उपाध्यक्ष संदीप कुशवाहा, उपाध्यक्ष कवल किशोर,उमाकांत,राजेश यादव,अर्चना बाजपेई,अनुपम कौशल,दिनेश माथुर,कुसुम शर्मा प्रमुख रूप से सम्मिलित हुए अंत में अंतर्जनपदीय शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के संयुक्त संयुक्तमंत्री/जिलाध्यक्ष संजीव कुमार यादव ने सभी सम्मानित प्रबन्धकों व अभिभावकों का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

रिकॉर्ड शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us