PM मोदी ने किसानों, युवाओं, व्यापारियों और डेटा-साइबर सुरक्षा

PM मोदी ने किसानों, युवाओं, व्यापारियों और डेटा-साइबर सुरक्षा

उत्तर प्रदेश :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की। इसकी जानकारी देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमने कई विषयों पर बात की, विशेष रूप से भारत के किसानों, युवाओं और उद्यमियों के जीवन को बदलने के लिए प्रौद्योगिकी की शक्ति का लाभ देने के मसले

उत्तर प्रदेश :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की। इसकी जानकारी देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमने कई विषयों पर बात की, विशेष रूप से भारत के किसानों, युवाओं और उद्यमियों के जीवन को बदलने के लिए प्रौद्योगिकी की शक्ति का लाभ देने के मसले पर अच्छी चर्चा हुई।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘सुंदर पिचाई से बातचीत के दौरान मैंने नई कार्य संस्कृति के बारे में बात की जो कोरोना के समय में उभर रही है। हमने उन चुनौतियों पर चर्चा की जो वैश्विक महामारी ने खेल जैसे क्षेत्रों में ला दी है। हमने डेटा सुरक्षा और साइबर सुरक्षा के महत्व के बारे में भी बात की।

Also Read पंजाब HC ने पंजाब यूनिवर्सिटी के अध्यापक के साथ कुछ ऐसा किया, जिससे अध्यापक हुए भयभीत

आगे पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मुझे गूगल की ओर से कई सेक्टर में किए जा रहे। कामों के बारे में पता चला. खासतौर पर एजुकेशन, लर्निंग, डिजिटल इंडिया, डिजिटल पेमेंट समेत अन्य क्षेत्रों में। पीएम मोदी ने सुंदर पिचाई के साथ गूगल समेत भारत में टेक्नोलॉजी क्षेत्र में संभावनाओं पर भी बात की।

रिपोर्ट अमित कुमार श्रीवास्तव

Related Posts

Follow Us