लकड़ी का अवैध परिवहन करते हुए 3 लोग गिरफ्तार

लकड़ी का अवैध परिवहन करते हुए 3 लोग गिरफ्तार

इटावा :- पुलिस द्वारा अवैध रूप से लकडी का परिवहन करने वाले 03 अभियुक्तो को किया गिरफ्तार। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर द्वारा चलाये जा रहे पर्यायवरण संरक्षण अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण इटावा के मार्गदर्शन में क्षेत्राधिकारी भरथना के नेतृत्व में थाना भरथना पुलिस द्वारा अवैध रूप से लकडी का परिवहन

इटावा :- पुलिस द्वारा अवैध रूप से लकडी का परिवहन करने वाले 03 अभियुक्तो को किया गिरफ्तार। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  आकाश तोमर द्वारा चलाये जा रहे पर्यायवरण संरक्षण अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण इटावा के मार्गदर्शन में क्षेत्राधिकारी भरथना के नेतृत्व में थाना भरथना पुलिस द्वारा अवैध रूप से लकडी का परिवहन करने वाले 03 अभियुक्तो को किया गिरफ्तार।


रविवार की रात्रि को थाना भरथना पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्ति/वाहन चेकिंग की जा रही थी तभी मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुयी कि ग्राम सुजीपुरी की तरफ से 02 ट्रैक्टर ट्राली लकडी काट कर लेकर जा रहे है ।

Also Read लगातार हो रही बारिश से गंगा का जलस्तर बढ़ा , परेशान आस-पास बसे गांवों के लोग

मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा ग्राम सूजीपुरा की तरफ जाने पर पाली बम्बा पर 02 ट्रैक्टर ट्राली लकडी ले जाते हुये मिले जिनको पुलिस टीम द्वारा रोका गया एवं लकडी काटने के संबंध में लाइसेंस मांगने पर उन्होने बताया कि हमलोग अवैध लकडी काटकर बेचने का धंधा करते है ।  


अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही प्रचलित है ।
रामकिशन पुत्र इन्दल सिंह निवासी गिरधारीपुरा थाना भरथना
वकील पुत्र युनुस निवासी लोहिया नगर थाना भरथना
कमरूद्दीन पुत्र सुद्दन खां निवासी पुराना भरथना थाना भरथना।
इन अभियुक्तों के पास से बरामदगी
1. 02 ट्रैक्टर
2. 02 ट्राली
3. 50 किंवटल आम व नीम की लकडी ।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Follow Us