दिबियापुर का विकास कुंज हॉटस्पॉट, सील की गई गलियां

दिबियापुर का विकास कुंज हॉटस्पॉट, सील की गई गलियां

दिबियापुर । जनपद के सरकारी विभाग में एक मुख्य महिला पाई गई कोरोना पॉजिटिव, विकास कुंज में रहने वाली एक महिला के संदिग्ध होने पर सैंपल जाँच के उपरांत पॉजिटिव रिपोर्ट आई। महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासनिक अमला ,मेडिकल टीम व दिबियापुर पुलिस बल दिबियापुर के विकास कुंज पहुंचा। अधिकारियों ने पहुँचकर

दिबियापुर । जनपद के सरकारी विभाग में एक मुख्य महिला पाई गई कोरोना पॉजिटिव, विकास कुंज में रहने वाली एक महिला के संदिग्ध होने पर सैंपल जाँच के उपरांत पॉजिटिव रिपोर्ट आई। महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासनिक अमला ,मेडिकल टीम व दिबियापुर पुलिस बल दिबियापुर के विकास कुंज पहुंचा।


अधिकारियों ने पहुँचकर महिला जिस मकान में किराए पर रहती थी वहां के लोगों से बातचीत की। महिला की कांटेक्ट में आये लोगो ट्रेसिंग की गई।
सभी प्रमुख गलियां वेरीकेटिंग लगाकर सील की गईं । सभी को घरों में ही रहने की हिदायत दी गई है। साथ ही विकास कुंज को सैनिटाइज कराए जाने का अभियान शुरू कर दिया गया इस दौरान थानाध्यक्ष दिबियापुर , एनटीपीसी चौकी इंचार्ज एसआई शाकिर अली व हलका इंचार्ज मुकेश व पुलिस बल व मेडिकल टीम मौजूद रहे।

Also Read बिहार में प्रेम -विवाह मामलों में लड़कियां निकली लड़कों से आंगे

Follow Us