जिले में लॉक डाउन का पालन कराने में पुलिस ने नहीं छोड़ी कोई कसर

जिले में लॉक डाउन का पालन कराने में पुलिस ने नहीं छोड़ी कोई कसर

इटावा :- राजनैतिक झंडे व हूटर लगाकर लॉकडाउन के दौरान शहर में घूम रहे लोगों की गाड़ियों के विरुद्ध इटावा पुलिस एक्शन मोड़ में नजर आ रही है। आज शहर में एसएसपी आकाश तोमर के निर्देशानुसार एसपी सिटी व सीओ सिटी की अगुवाई में लॉकडाउन का उलंघन करके वाहनों से अनावश्यक ढ़ंग से शहर में

इटावा :- राजनैतिक झंडे व हूटर लगाकर लॉकडाउन के दौरान शहर में घूम रहे लोगों की गाड़ियों के विरुद्ध इटावा पुलिस एक्शन मोड़ में नजर आ रही है। आज शहर में एसएसपी आकाश तोमर के निर्देशानुसार एसपी सिटी व सीओ सिटी की अगुवाई में लॉकडाउन का उलंघन करके वाहनों से अनावश्यक ढ़ंग से शहर में घूमते लोगों की गाड़ियों के पुलिस द्वारा चलन किए गए।

इस दौरान सघन वाहन चैकिंग के समय योगी की तस्वीर वाला भाजपा का झंडा लगी कार में हूटर लगा देखकर पुलिस ने कार रोककर चालको से पहले तो गाड़ी में लगे हूटर तुड़वाकर हटवाए उसके बाद कार को जब्त करके थाने भेज दिया, पुलिस का कहना है। कि लॉकडाउन का उलंघन करने वालों के विरुद्ध सख्त कारवाई की जा रही है।

Also Read संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब किनारे मिला शव


इसके साथ ही जनपद के एस एस पी आकाश तोमर ने सोशल मीडिया के माध्यम से जनता से लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने घरों में रहने की भी अपील की है।

रिपोर्ट शिवम दुबे/रामवीर सिंह भदौरिया

Follow Us