18 मुकदमे दर्ज होने के बावजूद, जारी कर दिया राइफल लाइसेंस

18 मुकदमे दर्ज होने के बावजूद, जारी कर दिया राइफल लाइसेंस

श्रावस्ती :- विधायक रामफेरन पाण्डेय के नाम से जारी राइफल सोमवार को डीएम श्रावस्ती के द्वारा हुई कार्यवाही के बाद थांने में जमा करवा दी गई लेकिन सबसे बड़ा सवाल श्रावस्ती जिला प्रशासन पर आखिर एक ऐसे व्यक्ति को कैसे राइफल लाइसेंस जारी कर दिया जिस पर 18मुकदमे श्रावस्ती/बहराइच मिला कर दर्ज हो उसको कैसे

श्रावस्ती :- विधायक रामफेरन पाण्डेय के नाम से जारी राइफल सोमवार को डीएम श्रावस्ती के द्वारा हुई कार्यवाही के बाद थांने में जमा करवा दी गई लेकिन सबसे बड़ा सवाल श्रावस्ती जिला प्रशासन पर आखिर एक ऐसे व्यक्ति को कैसे राइफल लाइसेंस जारी कर दिया जिस पर 18मुकदमे श्रावस्ती/बहराइच मिला कर दर्ज हो उसको कैसे जारी हुआ लाइसेंस सबसे बड़ा सवाल तो यही है।



श्रावस्ती के भाजपा 290 विधायक राम फेरन पाण्डेय को जिलाधिकारी श्रावस्ती ने शस्त्र लाइसेंस रद्द करने के लिए भेजा नोटिस।20-07-2020 को लगी है। तारीख।पहले भी 2019 में अपने भाजपा लोक सभा प्रत्याशी हराने की ऑडियो हुई थी।

Also Read संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव मचा हड़कंप

वायरल एवं लॉकडाउन में भीड़ इकट्ठा करा कर अपने ऊपर फूलों की वर्षा कराने एवं एक टीवी चैनल में दिए गये। इंटरव्यू में हारेगा भारत,जीतेगा करोना जैसे दिया था बयान।लगतार विवादों से रहा है नाता।एवं पहले भी कई थानों में दर्ज गंभीर धाराओ में मुकदमा। अब देखना है आगे क्या हो सकता है।


रिपोर्ट अंकुर मिश्रा

Related Posts

Follow Us