जनपद में कोरोना कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है प्रतिदिन कोरोना केसो की संख्या में बढ़ोतरी

जनपद में कोरोना कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है प्रतिदिन कोरोना केसो की संख्या में बढ़ोतरी

हापुड़ :- उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में प्रतिदिन कोविंद-19 कोरोना महामारी का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं।अब कोरोना का कहर जनपद के गली-मोहल्लों से लेकर गांवों को भी अपनी चपेट में लेता जा रहा हैं। जिससे जनपद के लोगों में दहशत बनी हुई हैं।बुधवार के बाद बृहस्पतिवार को जनपद में 11

हापुड़ :- उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में प्रतिदिन कोविंद-19 कोरोना महामारी का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं।अब कोरोना का कहर जनपद के गली-मोहल्लों से लेकर गांवों को भी अपनी चपेट में लेता जा रहा हैं।

जिससे जनपद के लोगों में दहशत बनी हुई हैं।बुधवार के बाद बृहस्पतिवार को जनपद में 11 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं एवं 27 कोरोना मरीज रिकवर हुए हैं।रिकवर मरीजों की संख्या देखकर जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली हैं।

Also Read हादसे से दहली राजधानी, 9 की मौत



जानकारी देते हुए जनपद जिलाधिकारी अदिति सिंह एवं मुख्य चिकित्साधिकारी रेखा शर्मा ने बताया कि हापुड़ में बृहस्पतिवार को 11 नये मरीजों में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई हैं।यह सभी मामले जनपद हापुड़ के अलग-अलग क्षेत्रों में 4 सुभाषनगर,2 तारामिल कॉलोनी रेलवे रोड,1 इंद्रगढ़ी,1 बीघापुर,1 ब्रुज मोहल्ला,1 ग्राम सिखैड़ा,1 अनूपपुर डिबाई से हैं।



जिलाधिकारी अदिति सिंह ने सभी अलग-अलग क्षेत्रों को नियंत्रण में लेकर,अग्निशमन विभाग और नगर पालिका विभाग की टीम से सैनिटाइजेशन कार्य कराकर नये मरीजों को कोविंद-19 बने अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया हैं। जिला प्रशासन लोगों को बार-बार अपील कर रहा है।

कि घरों में रहें,सोशल डिस्टेंस का पालन करें,अनावश्यक बाहर ना निकले,मुंह माक्स लगाएं।हालांकि चिकित्सकों के अच्छे उपचार के बाद बृहस्पतिवार को 27 मरीज रिकवर होकर पूरी तरह स्वस्थ हुए हैं,जिन्हें स्वास्थ्य विभाग ने होम क्वॉरेंटाइन के लिए भेज दिया गया है।



मुख्य चिकित्साधिकारी रेखा शर्मा के अनुसार अब तक पूरे जनपद में कोरोना संक्रमित 961 मामले सामने आ चुके हैं।जिसमें से सक्रिय संख्या 201 रह गई हैं एवं 743 मरीज कोरोना से जंग जीतकर पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं।


हालांकि चिकित्सकों के अच्छे उपचार के बाद भी पूरे जिले में 17 कोरोना संक्रमित मरीज की मृत्यु हो चुकी हैं।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us