क्षेत्र का नाम रोशन वाली छात्रा रौनक गौड़

क्षेत्र का नाम रोशन वाली छात्रा रौनक गौड़

सौंख :- बाबा कढे़रा सिंह विद्या मंदिर नगला अक्खा की 10 वी की छात्रा रौनक गौड़ ने 97.2 अंक प्राप्त कर कस्बा सौंख का नाम रोशन किया है। जानकारी के अनुसार रौनक गौड़ कस्बा सौंख के पुन्ना थोक की रहने वाली है। छात्रा के पिता नरेश गौड़ कपड़े का दुकान करते है। और मां देवकी

सौंख :- बाबा कढे़रा सिंह विद्या मंदिर नगला अक्खा की 10 वी की छात्रा रौनक गौड़ ने 97.2 अंक प्राप्त कर कस्बा सौंख का नाम रोशन किया है। जानकारी के अनुसार रौनक गौड़ कस्बा सौंख के पुन्ना थोक की रहने वाली है। छात्रा के पिता नरेश गौड़ कपड़े का दुकान करते है।

और मां देवकी जोशी ग्रहणी है। छात्रा रौनक गौड़ ने बताया कि मै आपनी सफलता का श्रेय अपने शिक्षक और परिजनों को है। मैं आईएएस बनकर देश की सेवा करना चाहूंगी। मेरी शिक्षा में शिक्षकों के साथ-साथ मेरी मां देवकी जोशी का खासा सहयोग रहा है।

Also Read 41 दिन से अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव ने ली आखिरी सांस

वह छात्रों को सोशल मीडिया से दूर रख कर शिक्षण कार्य की ओर अग्रसर करती है। पिता नरेश गौड़ ने बताया कि मेरी बेटी की सफलता के श्रेत्र शिक्षण संस्थान के शिक्षकों को है। उन्होनें अपनी मेहनत से बेटी को शिक्षा ग्रहण कराई है।

उन्ही के मेहनत से आज बेटी ने कस्बा सौंख का नाम रोशन किया है। छात्रा रौनक गौड़ के घर बधाई देने वालों को तांता लगा है। इस मौके पर संस्थान के चेयरमैन सुरेश सिंह और समाजसेवी लालू पंडित ने बधाई दी है।

रिपोर्ट धर्मेंद्र सिंह

Follow Us