परीणाम के दौरान98.2 अंक प्राप्त कर जिला में तृतीय स्थान

परीणाम के दौरान98.2 अंक प्राप्त कर जिला में तृतीय स्थान

सौंख :- बाबा कढे़रा सिंह विद्या मंदिर नगला अक्खा 10 वी के छात्र आदर्श ने 98.2 अंक प्राप्त कर जनपद में तीसरा स्थान बनाकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। जानकारी के अनुसार जिला में तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले आदर्श ने सौख क्षेत्र के नगला देविया का रहनो वाला है। टाॅपर के पिता मुकेश

सौंख :- बाबा कढे़रा सिंह विद्या मंदिर नगला अक्खा 10 वी के छात्र आदर्श ने 98.2 अंक प्राप्त कर जनपद में तीसरा स्थान बनाकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। जानकारी के अनुसार जिला में तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले आदर्श ने सौख क्षेत्र के नगला देविया का रहनो वाला है। टाॅपर के पिता मुकेश कुमार गांव में खेती करते है। और मां अंजू देवी ग्रहणी है।


छात्र आदर्श ने बताया कि मै आपनी सफलता का श्रेय अपने शिक्षक और परिजनों को देना चाहूंगा। मैं इंजीनियर बनकर देश की सेवा करना चाहूंगा। मेरी शिक्षा में शिक्षकों के साथ-साथ मेरी मां अंजूदेवी का खासा सहयोग रहा है। वह सुबह-शाम मुझे रोजाना पढ़ने का प्रेरित करती थी।

Also Read सीएम योगी ने आबकारी सिपाहियों को दिया नियुक्ति पत्र

पिता मुकेश कुमार ने बताया कि मेरा बेटा की सफलता के श्रेत्र शिक्षण संस्थान के शिक्षकों को है। उन्होनें अपनी मेहनत से बेटा को शिक्षा ग्रहण कराई है। उन्ही के मेहनत से आज बेटी ने जिला में तृतीय स्थान बनाया है।

छात्र आदर्श के घर बधाई देने वालों को तांता लगा है। इस मौके पर संस्थान के चेयरमैन सुरेश सिंह ने जिला टाॅप में तीसरा स्थान बने आदर्श को मिठाई खिलाकर बधाई दी है।

रिपोर्ट धर्मेंद्र सिंह

Follow Us