जनपद में हर रोज निकल रहे हैं कोरोना मरीज- आखिर कब थमेगा ये कोरोनावायरस का कहर

जनपद में हर रोज निकल रहे हैं कोरोना मरीज- आखिर कब थमेगा ये कोरोनावायरस का कहर

हापुड़ :- गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के अंदर कोविड-19 ने मचाया तहलका- जहां पर हर रोज निकल रहे हैं। मरीज- आखिर कब थमेगा ये कोरोनावायरस का कहर जनपद हापुड़ – जनपद हापुड़ के अंदर कोविड-19 ने काफी मजबूत तरीके से मचा रखा है। तहलका, जहां पर हर रोज निकल रहे हैं। कोरोना वायरस के मरीज पॉजिटिव, प्रशासन

हापुड़ :- गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के अंदर कोविड-19 ने मचाया तहलका- जहां पर हर रोज निकल रहे हैं। मरीज- आखिर कब थमेगा ये कोरोनावायरस का कहर जनपद हापुड़ – जनपद हापुड़ के अंदर कोविड-19 ने काफी मजबूत तरीके से मचा रखा है।

तहलका, जहां पर हर रोज निकल रहे हैं। कोरोना वायरस के मरीज पॉजिटिव, प्रशासन के लाख कहने के बावजूद भी जनता कर रही है। सरकार की गाइडलाइंस से खिलवाड़, जिसके कारण कोविड-19 जैसी खतरनाक बीमारी ने मचा रखा है।

Also Read  स्पेशल पुलिस ने जब्त की करोङो रुपयों की हेरोइन

अपना तहलका हर रोज फूट रहा है। कोविड-19 का बम, जनता को समझना होगा समझाना होगा शासन और प्रशासन का साथ देना होगा। तब जाकर कोविड-19 से जीत होगी, जहां पर आज जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के अंदर गांव पलवाड़ा के अंदर महिला सहित तीन पॉजिटिव केस मिले, जबकि गढ़मुक्तेश्वर के बहादुरगढ़ क्षेत्र के अंदर पहले ही कोविड-19 मचा रहा तहलका, हर रोज आ रहे हैं।

अलग-अलग गांवों से पॉजिटिव केस संक्रमित रोगियों की रिपोर्ट, प्रशासन की लाख कोशिश के बाद भी नहीं थमने का नाम ले रहा कोविड-19, कल ढोलपुर के अंदर दो। तो आज गांव भैना केन्द्र एक और पसवाड़ा केन्द्र महिला सहित तीन को अपनी चपेट के अंदर ले गया।

कोविड-19 जिसके अंदर भैना और पलवाड़ा के 4 मरीजों को जिला अस्पताल भेजा गया और परिवार को कोरेनटाइन सेंटर तथा ग्रामीणों को भी प्रशासन ने हिदायत घर से बाहर ना निकलने की।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us