जनपद में एक साथ 38 कोरोना पॉजिटिव केस आए सामने

जनपद में एक साथ 38 कोरोना पॉजिटिव केस आए सामने

इटावा :- जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है। यहां शनिवार को सुबह 18 और शाम को 9 कुल 27 मरीजों के मिलने के बाद अगले दिन रविवार सुबह रिकार्ड 38 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। प्रशासनिक अमले से लेकर स्वास्थ्य महकमा और जन सामान्य के बीच हड़कंप मच गया। सभी पॉजिटिव

इटावा :- जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है। यहां शनिवार को सुबह 18 और शाम को 9 कुल 27 मरीजों के मिलने के बाद अगले दिन रविवार सुबह रिकार्ड 38 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

प्रशासनिक अमले से लेकर स्वास्थ्य महकमा और जन सामान्य के बीच हड़कंप मच गया। सभी पॉजिटिव आई मरीजों को कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है।

Also Read तमंचे व कारतूस और चोरी के मोबाइल के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार


मुख्य विकास अधिकारी राजा गणपति आर ने बताया कि रविवार को बढ़पुरा के उदी में 6, गिरधारीपुरा भरथना में 4, इटावा शहर के मोहल्ला कटरा शमशेर खान में तीन, विजय नगर में दो, फ्रेंड्स कॉलोनी में दो सब्जी मंडी हनुमान गली भरथना में तीन, जसवंत नगर क्षेत्र के कोठी कैस्त में दो पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

इसके अलावा शाह कमर कॉलोनी, शिवा कॉलोनी, फर्रुखाबाद फाटक इटावा, डीपीएस इटावा, जगसौरा इटावा, जसवंतनगर, भरथना, लालपुरा, शहर के मोहल्ला पक्का बाग,पथवरिया, पुरबिया टोला, अशोकनगर चौहान कॉलोनी, नियर ओल्ड बस अड्डा इटावा, अड्डा सियाराम भरथना, जवाहर रोड भरथना, आरटीसी पुलिस लाइन में भी एक एक नया पॉजिटिव मरीज मिला है।


उन्होंने बताया कि जनपद में चार दर्जन से अधिक इलाकों को हॉटस्पॉट और कंटेनमेंट जोन घोषित किया जा चुका है। सभी इलाको को नगरपालिका और स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा रोजाना सैनिटाइज्ड करवाया जाता है।

उन्होंने बताया कि सभी सील इलाकों में आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई के लिए छूट दी गई है। कोरोना वायरस पर नियंत्रण पाने के लिए कोविड कंट्रोल रूम कलेक्ट्रेट परिसर में बनाया गया है। जिसके द्वारा जनपद में 24 घण्टे नजर रखी जा रही है।


एक और पॉजिटिव बुजुर्ग की मौत इलाज के दौरान 70 वर्षीय संक्रमित बुजुर्ग की शनिवार शाम लगभग 7.30 बजे मृत्यु हो गई ।जिले में अब तक कुल 20 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us