नगर पालिका की सुस्ती के चलते अनगर मोहल्ले के अंदर पनपते गंदगी के अंबार

नगर पालिका की सुस्ती के चलते अनगर मोहल्ले के अंदर पनपते गंदगी के अंबार

हापुड़ :- जहां पर केंद्र सरकार और राज्य सरकार करोड़ों अरबों रुपया खर्च कर रही है। स्वस्थ अभियान के लिए, वहीं पर जनपद हापुड़ के अंदर आते हैं। ऐसे ऐसे मामले सामने गंदगी के चलते जो आम व्यक्ति को हिला कर रख देंगे, उसके बाद भी कुछ अधिकारी लोग सोए रहते हैं। कुंभकरण कि नींद,

हापुड़ :- जहां पर केंद्र सरकार और राज्य सरकार करोड़ों अरबों रुपया खर्च कर रही है। स्वस्थ अभियान के लिए, वहीं पर जनपद हापुड़ के अंदर आते हैं। ऐसे ऐसे मामले सामने गंदगी के चलते जो आम व्यक्ति को हिला कर रख देंगे, उसके बाद भी कुछ अधिकारी लोग सोए रहते हैं।

कुंभकरण कि नींद, नहीं है। इन्हें आम व्यक्ति की जिंदगी से कोई लेन या देन, हापुड़ के अंदर खास करके आप किसी भी कॉलोनी के अंदर चले जाओ कोई पर्सेंट ही कॉलोनी साफ मिलेगी नहीं तो हापुड़ नगर पालिका की सुस्ती के चलते चल रहा है।

Also Read मोबाइल के शोरूम की शटर काटकर चोरों ने उड़ाए लाखों रुपये के मोबाइल

सब राम भरोसे, प्रशासन के दावों को पलीता लगाते हुए हापुड़ नगरपालिका के कुछ कर्मचारी लोग, जनपद हापुड़ के अर्जुन नगर मोहल्ले से आया एक मामला सामने जहां पर अर्जुन नगर कॉलोनी के अंदर गली संख्या तहरा के अंदर लगे हैं।

गंदगी के मस्त वाले अंबार, देखा जाए तो अगर गली मोहल्ले के अंदर कोई भी कार्यक्रम होता है। तो सारी गंदगी मोहल्ले के अंदर पड़े खाली विस्तार जगह के अंदर डाल दी जाती है। सूत्रों की जानकारी के अनुसार निकालने बढ़ने वाले लोग देखते रह जाते हैं।

मगर सफाई के विषय के अंदर कोई नहीं सोचता, बताया गया है कि जहां पर एक गंदगी पड़ी है। वहां पर चारों तरफ की गंदगी आम जनता डाल देती है। तथा नगर पालिका के कर्मचारी देखने तक नहीं आ पाते जिनके सुस्ती के कारण फैल सकती है।

मोहल्ले के अंदर कोविड-19 के चलते कोई भी खतरनाक बीमारी, जहां पर सभी जानते हैं। कि कोविड-19 ने अपना भरपूर रूप दिखा रखा है। हर रोज निकल रहे हैं। पॉजिटिव मरीज उसके पश्चात भी हापुर नगर पालिका के सुस्ती के चलते मामला बन सकता है।

अर्जुन नगर मोहल्ले के लिए गंभीर, अब देखने का विषय यह होगा कि नगर पालिका के कर्मचारी इस मामले को संज्ञान कर कब तक इस पर एक्शन लेते हैं। या यूं ही अर्जुन नगर मोहल्ले के अंदर पनपती रहेगी गंदगी।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Follow Us