बिजली विभाग के अधिकारियों की भ्रष्टाचारी पर अभी तक कोई विभागीय कार्यवाही नहीं

बिजली विभाग के अधिकारियों की भ्रष्टाचारी पर अभी तक कोई विभागीय कार्यवाही नहीं

हापुड़ :- के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव दहपा कमालपुर का है। जहां बिजली विभाग के जेई संजय मौर्य ने अपने टीम के साथ मिलकर परवेज पुत्र अब्बास के भट्टे पर छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान बिजली चोरी पाई गई थी। जिसको लेकर जैई जय संजय मौर्य ने अपने लाइनमैन की मिलीभगत से ₹80000

हापुड़ :- के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव दहपा कमालपुर का है। जहां बिजली विभाग के जेई संजय मौर्य ने अपने टीम के साथ मिलकर परवेज पुत्र अब्बास के भट्टे पर छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान बिजली चोरी पाई गई थी।

जिसको लेकर जैई जय संजय मौर्य ने अपने लाइनमैन की मिलीभगत से ₹80000 की डिमांड की थी। लाइन मैन ने 55 हजार रुपे में सेटिंग करली और जैई को ₹50 हजार बताए लाइन मैंने ने ₹5 हजार अपनी अंटी में लगा लिए ₹50 हजार की फोन पर हुई।

Also Read चोर ने 10 वर्ष पुरानी दूकान से किया कुन्तलों लोहा पार

बात की ऑडियो रिकॉर्डिंग हुई वायरल।हालांकि एक्शन पिलखुवा का कहना है। मामला उनके संज्ञान में नहीं है अगर मामला उनके संज्ञान में आता है। तो कार्रवाई की जाएगी वही स्थानीय लोगों का कहना है।

बिजली कर्मचारी आए दिन लोगों से ठगाई करने में लगे हुए हैं। लेकिन अधिकारी कोई कार्रवाई करने के लिए तैयार नहीं है। समाजसेवी मंगलवार को मिलेंगे ऊर्जा मंत्री से बिजली विभाग की करेंगे शिकायत।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us