दो दिन के लिए ट्रायल पर दोनो तरफ की खुलेंगी दुकानें

दो दिन के लिए ट्रायल पर दोनो तरफ की खुलेंगी दुकानें

इटावा:- व्यापारियों की मांग पर जिला अधिकारी जे बी सिंह ने विभिन्न व्यापार मण्डलों के पदाधिकारियों के साथ विचार विमर्श करने के उपरांत व्यापार मण्डलों की सहमति व आश्वासन पर दिनांक 21 व 22 जुलाई (दिन मंगलवार व बुधवार) को प्रायोगिक तौर पर सम्पूर्ण बाजार एक साथ सुबह 9 से रात्रि 8 बजे तक दोनों

इटावा:- व्यापारियों की मांग पर जिला अधिकारी जे बी सिंह ने विभिन्न व्यापार मण्डलों के पदाधिकारियों के साथ विचार विमर्श करने के उपरांत व्यापार मण्डलों की सहमति व आश्वासन पर दिनांक 21 व 22 जुलाई (दिन मंगलवार व बुधवार) को प्रायोगिक तौर पर सम्पूर्ण बाजार एक साथ सुबह 9 से रात्रि 8 बजे तक दोनों ओर खोला जाएगा।

उक्त अवधि में व्यापार मंडल द्वारा सोशल डिस्टेनसिंग के समस्त मानकों को पूर्ण करते हुए बाजार की व्यवस्था बनाने में जिला प्रशासन का सहयोग किया जाएगा। उक्त दो दिनों की व्यवस्था के फीडबैक उपरांत आगे दोनों ओर के बाजार खोलने की रणनीति पर विचार किया जाएगा।

Also Read 0 ड्रग्स अभियान के तहत पकडे गए गांजा और चरस की तस्करी करते हुए बच्चे


20 जुलाई दिन सोमवार को बाजार पूर्ववत आदेश के अनुरूप एक ओर ही खुलेंगे।
सोशल डिस्टेंस न अपनाने, मास्क न लगाने एवं दुकान में 5 से अधिक ग्राहक एक साथ आने पर महामारी एक्ट व आपदा प्रबंधन एक्ट के अंर्तगत कड़ी कार्यवाही की जाएगी। उपजिलाधिकारी सदर सिंद्धार्थ ने दी जानकारी।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Follow Us