संदिग्ध परिस्थितियों मे युवती का फांसी से झूलता मिला शव

संदिग्ध परिस्थितियों मे युवती का फांसी से झूलता मिला शव

उन्नाव :- औरास थाना क्षेत्र के भीखी खेड़ा मजरा मैनी भावा खेड़ा निवासी स्वर्गीय खुशीलाल उर्फ रामस्वरूप की छोटी बेटी रीतू 18 वर्ष ने संदिग्ध परिस्थितियों में बुधवार दोपहर बाद घर के अंदर छत विहीन कमरे में पड़ी बल्ली में धोती का फंदा डाल कर फाँसी पर झूल गई। मां रानी जानवर लेकर खेतो की

उन्नाव :- औरास थाना क्षेत्र के भीखी खेड़ा मजरा मैनी भावा खेड़ा निवासी स्वर्गीय खुशीलाल उर्फ रामस्वरूप की छोटी बेटी रीतू 18 वर्ष ने संदिग्ध परिस्थितियों में बुधवार दोपहर बाद घर के अंदर छत विहीन कमरे में पड़ी बल्ली में धोती का फंदा डाल कर फाँसी पर झूल गई।

मां रानी जानवर लेकर खेतो की तरफ गई थी। बड़ी बहिन रेनू अपने भाई राजीव के साथ ससुराल से मायके बुधवार को आई थी। उस वक्त घर मे कोई सदस्य न देख घर के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद देख कर भाई राजीव छत पर चढ़ कर पड़े तिरपाल को हटा कर देखा।

Also Read मोबाइल के शोरूम की शटर काटकर चोरों ने उड़ाए लाखों रुपये के मोबाइल

तो बहिन का शव बल्ली से लटकता देख वह दंग रह गया। जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल की । थानाध्यक्ष राजबहादुर ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।घटना की जांच की जा रही है।

मृतक रीतू तीन बहिनो में सबसे छोटी थी जिसमे दो बहिनो की शादी हो गई है जब कि तीन भाई है बड़ा भाई महाराष्ट्र में रोजी रोटी के लिए प्राइवेट नौकरी करता है जो इस समय वह वही पर है। छोटा भाई अपने ननिहाल गया था। घटना के समय घर मे कोई नही था।

रिपोर्ट पंकज शुक्ला

Follow Us