जनपद में कोरोना मरीजो की संख्या हुई पांच सौ के पार

जनपद में कोरोना मरीजो की संख्या हुई पांच सौ के पार

इटावा :- जनपद में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज और वायरस की वजह से मरने वाले मरीजो की संख्या में दिनों-दिन इजाफा होता जा रहा है। जनपद में आज एक साथ 19 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आने से मरीजो की संख्या 500 के पार पहुंच गई है। वही आज एक और मरीज ने वायरस की

इटावा :- जनपद में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज और वायरस की वजह से मरने वाले मरीजो की संख्या में दिनों-दिन इजाफा होता जा रहा है। जनपद में आज एक साथ 19 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आने से मरीजो की संख्या 500 के पार पहुंच गई है। वही आज एक और मरीज ने वायरस की वजह से दम तोड़ दिया है।


मुख्यविकास अधिकारी राजा गणपति आर ने जानकारी देते हुए बताया कि आज जनपद में 19 नए कोरोना संक्रमित मरीजो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और एक मरीज ने दम तोड़ दिया है। उन्होंने बताया कि जनपद में कोरोना मरीजो की संख्या 526 हो गई है।

Also Read पुलिस ने अवैध सोफी धंधा करने वालों पर कैशा शिकंजा

जिनमे 21 मरीजो की मौत हो गई है और 378 मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घर जा चुके है शेष 127 एक्टिव मरीजो का इलाज कोविड के अस्पतालों में चल रहा है।


उन्होंने बताया कि आज तीन मरीज उदी, तीन मरीज झबरपुरा बढ़पुरा, दो मरीज कोठी कैस्त जसवंतनगर, दो मरीज बरहीटोला, एक मरीज चंद्रपुरा शाला महेवा, दो मरीज सिविल लाइन, दो मरीज फ्रेंड्स कॉलोनी, एक मरीज बैसला ऊसराहार, एक मरीज अशोक नगर, एक मरीज सैफई मेडिकल कॉलेज, और एक मरीज पक्का बाग से सामने आए है।

सभी नए संक्रमित मरीजो को एम्बुलेंस के द्वारा कोविड अस्पताल में इलाज के भर्ती करवाया दिया गया है सभी मरीजो के निवास क्षेत्रो को सैनिटाइज्ड करवाकर सील कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस पर नियंत्रण पाने के लिए जनपद में अभी तक चार दर्जन से अधिक क्षेत्रो को हॉटस्पॉट और कंटेन्मेंट जॉन घोषित किया जा चुका है।

सभी सील इलाको को स्वास्थ्य विभाग और नगरपालिका की टीम के द्वारा रोजाना सैनिटाइज्ड करवाया जा रहा है।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us