अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से एक भाई की मौत तथा दूसरा गंभीर रूप से घायल

अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से एक भाई की मौत  तथा दूसरा गंभीर रूप से घायल

बाराबंकी। लखनऊ – अयोध्या हाईवे पर स्थित बघौरा ओवरब्रिज पर अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से एक भाई की मौत हो गयी दूसरा भाई गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बुधवार को जैदपुर थाना

बाराबंकी। लखनऊ – अयोध्या हाईवे पर स्थित बघौरा ओवरब्रिज पर अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से एक भाई की मौत हो गयी दूसरा भाई गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


बुधवार को जैदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम इंधौलिया निवासी निर्मल वर्मा व अजीत वर्मा पुत्रगण श्रीकेशन अपनी पैसनप्रो नम्बर यूपी 41 ए 0091 से अपने पिता के ननिहाल ग्राम बालपुरवा थाना दरियाबाद खाद लेकर जा रहे थे कि अयोध्या – लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बघौरा ओवरब्रिज पर चढ़े ही थे

Also Read वाराणसी जनपद में शुरू हुआ 5G सर्विस का ट्रायल

कि पीछे से आ रही अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमे दोनों सगे भाई गम्भीर रूप से घायल हो गये । घायलों को अस्पताल ले जाते उससे पूर्व 22 वर्षीय निर्मल की मौके पर ही मौत हो गयी। वही घायल अजीत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिसकी हालात गम्भीर बनी हुई है। मौके पर पहुँची सफदरगंज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना पर गांव में हाहाकार मच गया तथा परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

  • रिपोर्ट- विकास चौहान

Related Posts

Follow Us