31 जुलाई तक दोनो तरफ की दुकाने एक साथ खुलेंगी

31 जुलाई तक दोनो तरफ की दुकाने एक साथ खुलेंगी

इटावा :- उपजिलाधिकारी सदर सिंद्धार्थ ने बताया कि दिनांक 21 व 22 जुलाई को प्रायोगिक तौर पर सम्पूर्ण बाजार एक साथ खोले जाने के उपरांत समीक्षा में पाया गया। कि बाजार में दुकानदारों व जनसामान्य द्वारा सामान्य रूप से सोशल डिस्टेनसिंग व मास्क लगाने के नियमों का पालन किया जा रहा है। अतः जिलाधिकारी जे

इटावा :- उपजिलाधिकारी सदर सिंद्धार्थ ने बताया कि दिनांक 21 व 22 जुलाई को प्रायोगिक तौर पर सम्पूर्ण बाजार एक साथ खोले जाने के उपरांत समीक्षा में पाया गया। कि बाजार में दुकानदारों व जनसामान्य द्वारा सामान्य रूप से सोशल डिस्टेनसिंग व मास्क लगाने के नियमों का पालन किया जा रहा है।

अतः जिलाधिकारी जे बी सिंह के निर्देश पर 31 जुलाई(शुक्रवार) तक बाजार को एक साथ दोनों ओर सुबह 9 बजे से रात्रि 8 बजे तक खोले जाने का निर्णय लिया जाता है। उक्त अवधि में व्यापार मंडल द्वारा सोशल डिस्टेनसिंग के समस्त मानकों को पूर्ण करते हुए बाजार की व्यवस्था बनाने में जिला प्रशासन का सहयोग किया जाएगा।

Also Read बदमाशों के हौसले बुलंद , सेवानिवृत शिक्षिका के घर दिनदहाड़े घुसे बदमाश

31 जुलाई तक की व्यवस्था के फीडबैक उपरांत आगे दोनों ओर के बाजार खोलने की रणनीति पर विचार किया जाएगा। सोशल डिस्टेंस न अपनाने ,मास्क न लगाने एवं दुकान में 5 से अधिक ग्राहक एक साथ आने पर महामारी एक्ट व आपदा प्रबंधन एक्ट के अंर्तगत कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Follow Us