युवा एकता सेवा समिति और आजाद समाज पार्टी कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार

युवा एकता सेवा समिति और आजाद समाज पार्टी कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार

हापुड़ :- के गढ़मुक्तेश्वर के युवा एकता सेवा समिति और अब्दुल कादिर व आजाद और समाज पार्टी कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार गांव दोताई सिंडिकेट बैंक पर प्रदर्शन कर रहे थे। युवा एकता सेवा समिति आज समाज कार्यकर्ताओं का आरोप है। कि पिछले 3 सालों से बैंक में प्रिंटर नहीं है और जब से लोग डाउन

हापुड़ :- के गढ़मुक्तेश्वर के युवा एकता सेवा समिति और अब्दुल कादिर व आजाद और समाज पार्टी कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार गांव दोताई सिंडिकेट बैंक पर प्रदर्शन कर रहे थे।

युवा एकता सेवा समिति आज समाज कार्यकर्ताओं का आरोप है। कि पिछले 3 सालों से बैंक में प्रिंटर नहीं है और जब से लोग डाउन लगा है। तो केस की समस्या आ रही है।

Also Read KANPUR : पार्षदों को जूठा पानी पिला रहा था मुस्लिम कर्मचारी , ऐसे खुला राज

और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाया जा रहा है जिससे लोगों को खतरा है। कई बार समिति के समझाने के बाद भी बैंक प्रशासन ने कोई रूल नहीं बनाया जिससे पूरे क्षेत्र क्षेत्र के कई गांवों में खतरा मंडरा रहा है।

आसपास के गांव दोताई प्रोफाइल हवाई जनों पूरा इन गांवों में ग्राहक सिंडिकेट बैंक में आते हैं जिनकी परेशानियों को देखते हुए समिति प्रदर्शन कर रही थी और बैंक प्रशासन ने पुलिस को बुलाकर कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करवा दिया एक घंटा गिरफ्तार रखने के बाद कार्यकर्ताओं को छोड़ दिया गया।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Follow Us