सरकारी ठेके की दुकान की देशी शराब का जखीरा बरामद, तस्कर गिरफ्तार

सरकारी ठेके की दुकान की देशी शराब का जखीरा बरामद, तस्कर गिरफ्तार

बहराइच :- सप्ताह में दो दिन के लाॅकडाउन के दौरान सरकारी शराब की दुकाने बंद रहती हैं । पियक्कड़ों को मंहगे दामों पर शराब उपलब्ध कराने को तस्कर बंदी से पूर्व ज्यादा शराब खरीदकर डम्प कर लाॅकडाउन में गुपचुप रूप से बेंचते है। मटेरा पुलिस ने एक तस्कर को सरकारी ठेके की शराब के साथ

बहराइच :- सप्ताह में दो दिन के लाॅकडाउन के दौरान सरकारी शराब की दुकाने बंद रहती हैं । पियक्कड़ों को मंहगे दामों पर शराब उपलब्ध कराने को तस्कर बंदी से पूर्व ज्यादा शराब खरीदकर डम्प कर लाॅकडाउन में गुपचुप रूप से बेंचते है। मटेरा पुलिस ने एक तस्कर को सरकारी ठेके की शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है।



मटेरा एसएचओ नवीन कुमार मिश्रा को रविवार देर रात भनक मिली कि एक व्यक्ति सिसवारा गांव की ओर घूम कर सरकारी ठेके की शराब महंगे दामों पर बेच रहा है। एसएचओ ने इसकी जानकारी अफसरों को दी।

Also Read संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब किनारे मिला शव


एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार व सीओ नानपारा जंग बहादुर यादव के पर्यवेक्षण में हेड कांस्टेबल प्रभु नाथ यादव, सिपाही केशरी नन्दन पटेल को गिरफ्तारी को भेजा। पुलिस कर्मियों ने 23 शीशी झूम ब्रांड शराब के साथ गिरफ्तार किया।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान असवा मोहम्मदपुर निवासी संजय वर्मा के रूप में हुई। उसके विरुद्ध आबकारी अधिनियम में केस दर्ज किया गया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट गौरव शुक्ला

Follow Us