10 लीटर कच्ची शराब के साथ 01 आरोपी गिरफ्तार

10 लीटर कच्ची शराब के साथ 01 आरोपी गिरफ्तार

श्रावस्ती :- अपराधियों की धरपकड़ अभियान में थाना गिलौला पुलिस ने 10 लीटर नजायज कच्ची शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को आबकारी अधिनियम की धारा 60 के तहत अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है। एसपी कार्यालय से मिली सूचना के अनुसारथाना गिलौला पुलिस द्वारा आरोपी विजय राय पुत्र

श्रावस्ती :- अपराधियों की धरपकड़ अभियान में थाना गिलौला पुलिस ने 10 लीटर नजायज कच्ची शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को आबकारी अधिनियम की धारा 60 के तहत अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है।


एसपी कार्यालय से मिली सूचना के अनुसार
थाना गिलौला पुलिस द्वारा आरोपी विजय राय पुत्र मुन्ना लाल निवासी चैपुरवा थाना इकौना के कब्जे से 10 लीटर नाजायज कच्ची शराब बरामद किया गया। आरोपी को थाना गिलौला पुलिस ने आबकारी अधिनियम धारा 60 में जेल भेज दिया है।

Also Read चंडीगढ़ के बाद कानपुर में भी सामने आया हॉस्टल एम एम एस कांड , छात्राओं ने कर्मचारी पर लगाया गम्भीर आरोप

जबकि थाना इकौना पुलिस द्वारा आईपीसी की धारा 147, 148,323, 324,325, 504, 506 में फरार आरोपी मुरलीधर पुत्र हरीराम निवासी गोसाई पुरवा दाखिला जोरडीह थाना इकौना को मुखबिर की सूचना पर परशुरामपुर शराब के ठेके के पास गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वहीं पर निरोधात्मक कार्यवाही में जनपद के विभिन्न थानों द्वारा शांतिभंग करने के आरोप में कुल 15 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर पाबंद कराया गया। और वाहन चेकिंग के क्रम में नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध जनपदीय पुलिस द्वारा बैरियर,चेक पोस्ट पर चेकिंग की जा रही है।

जिसके अन्तर्गत विभिन्न चेक पोस्टों पर 131 वाहनों को चेक किया गया तथा 68 वाहनों का मोटर वाहन अधिनियम में ई-चालान कर रू0 92,400 शमन शुल्क वसूल किया गया।

और पैदल गस्त क्षेत्राधिकारी भिनगा,इकौना के नेतृत्व में समस्त थाना,चौकी प्रभारियों द्वारा कस्बा,क्षेत्र में कानून व्यवस्था व कोरोना वायरस से सुरक्षा एवं बचाव के दृष्टिगत पैदल गस्त कर व्यापारियों व आमजन से वार्तालाप कर जागरूक किया गया।

रिपोर्ट अंकुर मिश्रा

Related Posts

Follow Us