सीमा पर संघीन चैकिंग करते सीओ गोवर्धन जितेंद्र कुमार

सीमा पर संघीन चैकिंग करते सीओ गोवर्धन जितेंद्र कुमार

सौंख :- राजा मानसिंह हत्या प्रकरण में कोर्ट में सुनवाई को लेकर डाॅ गौरव ग्रोवर के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में राजस्थान सीमाओं पर चैकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस ने वाहनों समेत लोगों की चैकिंग की। मंगलवार को राजस्थान के राजा मानसिं हत्या प्रकरण के दोषियों की सुनवाई को लेकर पुलिस ने

सौंख :- राजा मानसिंह हत्या प्रकरण में कोर्ट में सुनवाई को लेकर डाॅ गौरव ग्रोवर के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में राजस्थान सीमाओं पर चैकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस ने वाहनों समेत लोगों की चैकिंग की।


मंगलवार को राजस्थान के राजा मानसिं हत्या प्रकरण के दोषियों की सुनवाई को लेकर पुलिस ने राजस्थान सीमाओं पर संघीन चैकिंग अभियान चलाया गया।

Also Read विभिन्न जगहों से वारंटी एवं शराबी सहित दो गिरफ्तार

और जिसमें राजस्थान से आने वाले प्रत्येक वाहन और लोगों को चैक और पूछताश की गई। और चैकिंग के दौरान दो पाहिया वाहनों के चालान कर कार्यवाही की गई।

इस दौरान सौंख- भरतपुर मार्ग, मथुरा-भरतपुर मार्ग, कुम्हेर आदि मार्गो पर पुलिस तैनात रही। सीओ गोवर्धन जितेंद्र कुमार ने बताया कि राजा मानसिंह प्रकरण में कोर्ट सुनवाई को लेकर उच्चााधिकारियों के आदेश पर सीमाओं पर चैकिंग की जा रही है।

सौंख-भरतपुर मार्ग समेत कई मार्गो पर पुलिस तैनात है। इस मौके पर थाना प्रभारी रोहन सिंह, चौकी प्रभारी चंद्रपाल सिंह, प्रवीण कुमार, जयचंद, दिलेर सिंह, बृजेश, कृष्ण कुमार चैधरी, मुनेश कुमार, प्रताप सिंह आदि सीमा पर तैनात रहे।




रिपोर्ट धर्मेंद्र सिंह

Follow Us