सवर्ण युवा महासभा के जिला अध्यक्ष बने वैभव अवस्थी

सवर्ण युवा महासभा के जिला अध्यक्ष बने वैभव अवस्थी

अमौली (फतेहपुर) :- सवर्ण युवा महासभा के राष्ट्रीय कार्यालय लखनऊ से जारी विज्ञप्ति के अनुसार सबसे कम आयु के लगभग 20 वर्षीय वैभव अवस्थी को फतेहपुर जनपद के जिला अध्यक्ष का पदभार सौंपा गया। वैभव अवस्थी का जन्म जनपद के अमौली विकास खंड के ग्राम पंचायत बुढवां के एक किसान परिवार में हुआ। इनकी कर्मठता

अमौली (फतेहपुर) :- सवर्ण युवा महासभा के राष्ट्रीय कार्यालय लखनऊ से जारी विज्ञप्ति के अनुसार सबसे कम आयु के लगभग 20 वर्षीय वैभव अवस्थी को फतेहपुर जनपद के जिला अध्यक्ष का पदभार सौंपा गया।

वैभव अवस्थी का जन्म जनपद के अमौली विकास खंड के ग्राम पंचायत बुढवां के एक किसान परिवार में हुआ। इनकी कर्मठता को देखते हुए कुछ दिनों पहले युवा विकास समिति ने अमौली विकास खंड के उपाध्यक्ष पद का पदभार वैभव अवस्थी को सौंपा।

Also Read चोर ने 10 वर्ष पुरानी दूकान से किया कुन्तलों लोहा पार

संपूर्ण विकास खंड में समिति गठित कर समूचे क्षेत्र में वृक्षारोपण का बड़ा ही सराहनीय कार्य युवा विकास समिति के द्वारा उपाध्यक्ष वैभव अवस्थी ने कराया। जनपद में एक मुहिम वृक्षारोपण की चलाई गई।

जिसमें जिला अध्यक्ष सहित जिला प्रवक्ता आलोक गौड़ एवं जनपद के सभी पदाधिकारियों ने जगह जगह वृक्षारोपण कराया और समस्त मानव समाज के उत्तम स्वास्थ्य की कामना की।

क्षेत्र एवं जनपद के कई सामाजिक कार्यों में अच्छा रुझान रखने वाले वैभव अवस्थी को सवर्ण युवा महासभा ने फतेहपुर जनपद के अध्यक्ष पद को सौंप दिया।

उत्तर प्रदेश में सबसे कम आयु के कर्मठ जुझारू संघर्षशील एवं प्रखर वक्ता के रूप में पहचाने जाने वाले जिला अध्यक्ष के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष सुशील शुक्ला ने कार्यालय लखनऊ से विज्ञप्ति जारी कर सभी समितियां गठित करने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ हो रहे अनैतिक व्यवहार को उजागर करें साथ ही महिला समाज को न्याय दिलाने का बेड़ा उठाएं।

समय-समय पर जनपद में महिला प्रकोष्ठ भी तैयार करें जिसके लिए जिला अध्यक्ष को शुभकामनाएं भी राष्ट्रीय अध्यक्ष सुशील शुक्ला ने समर्पित की।

Follow Us