पान कुंवर इंटरनेशनल स्कूल का सराहनीय कदम- जिलाधिकारी

पान कुंवर इंटरनेशनल स्कूल का सराहनीय कदम- जिलाधिकारी

इटावा :- विदित हो कि पिछले सप्ताह पान कुंवर इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक कैलाश चंद्र यादव ने कोरोना से संकट के समय में अभिभावकों की समस्या को समझते हुए आपने सराय दयानत वाले विद्यालय एवं मानिकपुर मोड़ से ग्वालियर बायपास , नवीन विद्यालय में 3 माह का शुल्क माफ करने एवं किसी भी प्रकार का

इटावा :- विदित हो कि पिछले सप्ताह पान कुंवर इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक कैलाश चंद्र यादव ने कोरोना से संकट के समय में अभिभावकों की समस्या को समझते हुए आपने सराय दयानत वाले विद्यालय एवं मानिकपुर मोड़ से ग्वालियर बायपास , नवीन विद्यालय में 3 माह का शुल्क माफ करने एवं किसी भी प्रकार का प्रवेश शुल्क न लेने की घोषणा की थी।

इस घोषणा के कारण तमाम अभिभावक संघ ने एवं सामाजिक संस्थाओं ने श्री कैलाश चंद यादव का सम्मान भी किया था। इसी कड़ी में आज कैलाश चंद्र यादव ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अजय कुमार सिंह।

Also Read पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ रंगरलिया मनाते पति को रंगे हाथ पकड़ा , फिर चप्पलों से की पिटाई

जिला विद्यालय निरीक्षक राजू राणा एवं सह जिला विद्यालय निरीक्षक मुकेश यादव के साथ मिलकर जिलाधिकारी महोदय को लिखित पत्र प्रदान किया। जिसमें 3 माह की फीस माफी एवं किसी भी प्रकार के अन्य शुल्क के न लेने की बात कही गई।

इस अवसर पर सभी अधिकारियों ने कैलाश चंद यादव की भूरि भूरि प्रशंसा की एवं कहा। कि सभी प्रबंधक इस पर विचार करें और ऐसे संकट के समय में जो संभव हो सके।

अभिभावकों की मदद करें ताकि सभी अभिभावक अपने बच्चों को पढ़ा सकें और उनकी पढ़ाई लिखाई में किसी भी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न ना हो।

जिलाधिकारी महोदय ने पान कुँवर इंटरनेशनल स्कूल के इस कदम की सराहना करते हुए कैलाश चंद्र यादव एवं विद्यालय के उज्जवल भविष्य की कामना की ।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us