इंटर कॉलेज के प्रवक्ता की संदिग्ध हालात में मौत, कोरोना की आशंका

इंटर कॉलेज के प्रवक्ता की संदिग्ध हालात में मौत, कोरोना की आशंका

बीसलपुर। इंटर कॉलेज के प्रवक्ता संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना से मौत होने की आशंका जताई है। गुरुवार शाम उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।सीएचसी अधीक्षक डॉ. ठाकुरदास ने बताया कि रामदुलारी श्यामसुंदर इंटर कालेज के प्रवक्ता लंबे समय से मेडिकल अवकाश पर चल रहे थे। 45 वर्षीय प्रवक्ता कस्बे

बीसलपुर। इंटर कॉलेज के प्रवक्ता   संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना से मौत होने की आशंका जताई है। गुरुवार शाम उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।
सीएचसी अधीक्षक डॉ. ठाकुरदास ने बताया कि रामदुलारी श्यामसुंदर इंटर कालेज के प्रवक्ता लंबे समय से मेडिकल अवकाश पर चल रहे थे। 45 वर्षीय प्रवक्ता कस्बे के मोहल्ला बख्तावरलाल के रहने वाले थे। वह एक सप्ताह पूर्व सपरिवार बरेली के कस्बा फरीदपुर में अपने एक रिश्तेदार के यहां गए थे। 14 जुलाई को उनके परिवार के तीन अन्य लोगों ने सीएचसी फरीदपुर में कोरोना होने के शक में अपनी स्क्रीनिंग कराई थी। सीएचसी फरीदपुर से उनके नमूने लेकर जांच के लिए भेजे गए थे। लैब से जांच रिपोर्ट आने से पहले ही फरीदपुर से चारों लोग बीसलपुर में अपने घर चले आए। उसके बाद प्रवक्ता की हालत बिगड़ गई। गुरुवार को उनकी मौत हो गई। दोपहर बाद उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।
इस बीच नगर में चर्चा फैल गई कि कॉलेज प्रवक्ता की कोरोना से मौत हुई है। सीएचसी स्टाफ ने उनके घर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। उसमें परिवार वालों को 14 दिन तक अपने घर में क्वारंटीन रहने को कहा गया। इससे पूरे मोहल्ले में दहशत फैल गई। आसपास के लोगों ने उनके घर के सामने से गुजरने वाली गली से निकलना बंद कर दिया। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने भी आशंका जताई है कि कॉलेज प्रवक्ता की मौत कोरोना से हुई है। हालांकि सीएचसी अधीक्षक का कहना है कि जांच रिपेार्ट आने के बाद ही कॉलेज प्रवक्ता की मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

Related Posts

Follow Us