एस.आई.एस.भर्ती के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

एस.आई.एस.भर्ती के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

मसौली(बाराबंकी)। कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए एसआईएस सिक्योरिटी कंपनी की ओर से सोमवार को मसौली ब्लाक परिसर में होने वाली सुरक्षा गार्ड की भर्ती कैंप को स्थगित कर देने के बाद भी कम्पनी ने भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी ब्लाक परिसर में उमड़ी हजारो की भीड़ एव सोशल डिस्टेंसिंग की उड़

मसौली(बाराबंकी)। कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए एसआईएस सिक्योरिटी कंपनी की ओर से सोमवार को मसौली ब्लाक परिसर में होने वाली सुरक्षा गार्ड की भर्ती कैंप को स्थगित कर देने के बाद भी कम्पनी ने भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी ब्लाक परिसर में उमड़ी हजारो की भीड़ एव सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियों की जानकारी पर भर्तीकर्मियों को लगी फटकार भीड़ से नजरे छुपाकर भागे भर्तीकर्ता।
  विदित हो कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सोमवार को एसआईएस सिक्योरिटी कंपनी के अधीन होने वाली सुरक्षा गार्ड की भर्ती को रविवार को कोविड 19 को लेकर स्थगित कर दी गयी थी जिसका प्रकाशन आज के सभी समाचार पत्रों में होने के बाद भी एसआईएस सिक्योरिटी कम्पनी के मो0 फैजल खान अपने एक अन्य सहयोगी के साथ भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी जिससे देखते ही देखते एक हजार से अधिक युवा अभ्यर्थियों की भीड़ ब्लाक परिसर में जुट गई और ब्लाक सभागार में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए अभ्यर्थियों के अभिलेखों एव नाप जोख के बगैर 350 रूपये की रशीद काटकर ट्रेंनिग पर जाने के निर्देश दिये जा रहे थे।
स्थगित भर्ती प्रक्रिया के बाद भी भीड़ जुटाकर की जा रही भर्ती की सूचना जिला सेवायोजना अधिकारी चंद्रचूड़ दुबे को दी गयी जिस पर जिला सेवायोजन अधिकारी ने कड़ी फटकार लगाते हुए तुरन्त भर्ती प्रक्रिया बन्द करने के निर्देश दिये जिसपर भर्ती अधिकारी मो0 फैजल खान भीड़ से नजरे छुपाकर भाग निकले।

अवाक रह गये पैसा जमा करने वाले अभ्यर्थी
सिक्योरिटी गार्ड की भर्ती प्रक्रिया स्थगित होने के बाद भी कम्पनी द्वारा प्रत्येक अभ्यर्थी से साढ़े तीन सौ रूपये लेकर 65 वर्ष तक नौकरी का आश्वाशन दे रहे फटकार मिलने के बाद जैसे ही भर्ती अधिकारी रफूचक्कर हुए तो पैसा जमा करने वाले अभ्यर्थी अवाक रह गये।

  • रिपोर्ट-: विकास चौहान

Follow Us