गोकसी की घटनामें छह लोग गिरफ्तार। पूछताछ जारी।

गोकसी की घटनामें छह लोग गिरफ्तार। पूछताछ जारी।

रुपईडीहा(बहराइच)।प्राप्त सूचना के अनुसार रविवार की सुबह थाना रुपईडीहा के रंजीत बोझा गांव में गोकसी की घटना की सूचना रुपईडीहा पुलिस को प्राप्त हुई थाने की पुलिस तुरंत हरकत में आई।एसएचओ प्रमोद कुमार सिंह पूरे दलबल के साथ उक्त स्थान पर पहुंच कर गोवंश के अवशेष, खाल के साथ रंगे हाथ 06 लोगों को गिरफ्तार

रुपईडीहा(बहराइच)।प्राप्त सूचना के अनुसार रविवार की सुबह थाना रुपईडीहा के रंजीत बोझा गांव में गोकसी की घटना की सूचना रुपईडीहा पुलिस को प्राप्त हुई थाने की पुलिस तुरंत हरकत में आई।एसएचओ प्रमोद कुमार सिंह पूरे दलबल के साथ उक्त स्थान पर पहुंच कर गोवंश के अवशेष, खाल के साथ रंगे हाथ 06 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।रंजीत बोझा के रहने वाले मोहम्मद हनीफ पुत्र मोहम्मद मजीद, ने अपने ही घर में 3 से 4 साल का बछड़ा पाल रखा था और उसी मकान के अंदर ही गोकसी हुई। पुलिस क्षेत्राधिकारी नानपारा जंग बहादुर यादव ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की उन्होंने बताया कि गोवंश अवशेष व कई उपकरण बरामद किए गए है। इसके अलावा कई थानों की पुलिस बुलाकर गोकशी करने वालों की छानबीन की जा रही है ।
रंजीत बोझा गांव में हुए गोकशी के मामले को सीओ नानपारा स्वयं से देख रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक 06 लोगों को इस मामले मे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही हैं। इसमें 02 महिलाएं सामिल होने की भी जानकारी मिली है।

रिपोर्टर- रईस अहमद

Also Read एक ही रात में दो बड़े हादसे , 30 से अधिक लोगों ने गंवाई जान

Related Posts

Follow Us