सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता ने सथियों के साथ गार्ड को जमकर पीटा

सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता ने सथियों के साथ गार्ड को जमकर पीटा

गाजियाबाद :- मुरादनगर में सत्ता के नशे में चूर भाजपाई इस समय बेलगाम हो गए। जिले में आए दिन पदाधिकारी और कार्यकर्ता का नाम किसी न किसी विवाद से जुडा ही मिलता है। लगता है खासकर युवा मोर्चा और विवादों को तो जैसे चोली दामन का साथ है जो छुटने का नाम ही नहीं ले

गाजियाबाद :- मुरादनगर में सत्ता के नशे में चूर भाजपाई इस समय बेलगाम हो गए। जिले में आए दिन पदाधिकारी और कार्यकर्ता का नाम किसी न किसी विवाद से जुडा ही मिलता है।

लगता है खासकर युवा मोर्चा और विवादों को तो जैसे चोली दामन का साथ है जो छुटने का नाम ही नहीं ले रहा। शनिवार शाम को दिल्ली मेरठ रोड़ के असालतनगर हनुमान मंदिर के पास स्थित सीएनजी पंप पर गार्ड द्वारा मास्क लगाने के लिए टोकने पर भाजयुमों के महानगर उपाध्यक्ष समेत आधा दर्जन लोगों ने गार्ड को दौडा-दौडा कर डंडों से पीटा।

Also Read वाराणसी जनपद में शुरू हुआ 5G सर्विस का ट्रायल

इतना ही नहीं उस गार्ड के कपड़े तक फाड दिए। उसके बाद उन्होंने सेल्स मैन के साथ भी मारपीट की। जब ये लोग मारपीट कर रहे थे तो अपने आपको भाजपा नेता बता रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को मौके ही पकड़ लिया।


सत्ताधारियों के दवाब में रात तक मामले में टाल मटोल करती रही। वहीं पकडे गए लोगों में से एक पूर्व जिलाध्यक्षक का भांजा भी बताया जा रहा है। उधर वीडियों वायरल होने के बाद रविवार सुबह तीन लोगों की गिरफ्तरी दिखा दी गयी। जबकि बताया जा रहा है कि जब ये मामला हुआ उस वक्त वहा आधा दर्जन के करीब लोग मौजूद थे।



पंप मैनेजर महेंद्र सिंह कसाना ने बताया कि शनिवार शाम पंप पर एक कार में कुछ युवक सीएनजी भरवाने आए। उन्होंने मास्क नहीं लगाया हुआ था। गार्ड ने मास्क लगाने को कहा तो कार सवारों ने खुद को भाजपा नेता बताते हुए धमकाना शुरू कर दिया।

जब गार्ड ने मास्क लगाने का दबाव डाला तो कार सवारों ने गाली-गलौज करते हुए उससे मारपीट शुरू कर दी। दबंगों ने गार्ड को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। शोर-शराबा सुनकर सेल्समैन नवल बीच-बचाव कराने पहुंचा तो हमलावरों ने उसके साथ भी जमकर मारपीट की।

आरोप है कि कार सवार हमलावरों ने फोन करके अपने अन्य साथियों को भी पंप पर बुला लिया। जिसके बाद गार्ड और बीच-बचाव करने गए सेल्समैन के साथ भी मारपीट की। इसके बाद जो सामने आया उसके साथ मारपीट होती गयी। घटना में कई कर्मचारियों के कपड़े भी फट गए।

पंप पर मौजूद लोग आपराधिक घटना की आशंका से डर गए और इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस पहुंची तो कार सवार युवकों ने उसके सामने भी दबंगई दिखाई और मारपीट की।


पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। भाजपा नेता का नाम आने के बाद पुलिस भी पूरे मामले पर चुप्पी साध रही थी, लेकिन जैसे ही घटना की वीडियो वायरल हुई तो आनन-फानन में इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई।

प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। जिस में मारपीट करने वालों को पकड़ थाने ले आई थी। पंप मैनेजर की शिकायत पर 269, 270, 323, 336, 504 की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। इस मामले में मोनू त्यागी, शुभम त्यागी, गौरव त्यागी निवासी गुलधर को गिरफ्तार किया गया है।

एसएचओं का कहना है कि मारपीट करने वालों में भाजपा नेता कौन है इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। वही बताया गया है कि सीएनजी पंप पर मारपीट करने वाला मोनू त्यागी भाजपा युवा मोर्चा का उपाध्यक्ष है। जिसने मारपीट करते समय भी कहा था कि हम भाजपा नेता हैं।

उसकी यह बातें भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं भाजपा नेता की गुंडागर्दी से आम आदमी ही नहीं टोल टैक्स आदि कर्मचारी भी काफी परेशान हैं। आए दिन इस तरह की घटनाएं हो रही हैं लेकिन भाजपा के वरिष्ठ नेता चुप्पी साधे हुए हैं।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us