उड़ रही है धज्जियां हॉटस्पॉट क्षेत्र में

उड़ रही है धज्जियां हॉटस्पॉट क्षेत्र में

रूपईडीहा(बहराइच) :- पुलिस की सख्ती के बाद भी कस्बा में हॉटस्पॉट क्षेत्रों में नियमों का पालन नहीं हो रहा है। कोरोना महामारी से बेखौफ लोग हॉटस्पॉट क्षेत्रों में घूम रहे हैं। लोग शारीरिक दूरी का पालन भी नहीं कर रहे हैं। हालत यह है कि हॉटस्पॉट इलाकों में भी भीड़ एकत्र हो रही है।कस्बा रूपईडीहा

रूपईडीहा(बहराइच) :- पुलिस की सख्ती के बाद भी कस्बा में हॉटस्पॉट क्षेत्रों में नियमों का पालन नहीं हो रहा है। कोरोना महामारी से बेखौफ लोग हॉटस्पॉट क्षेत्रों में घूम रहे हैं। लोग शारीरिक दूरी का पालन भी नहीं कर रहे हैं। हालत यह है कि हॉटस्पॉट इलाकों में भी भीड़ एकत्र हो रही है।
कस्बा रूपईडीहा में जहां एक भी कोरोना संक्रमित नहीं था वहीं अब एक हफ्ते में 3 कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन कोरोना संक्रमित से लोगों की सुरक्षा व बचाव के तरीके तो बता रहा है लेकिन हॉटस्पॉट के साथ गली मुहल्लों में साफ सफाई,सैनिटाइज नहीं कराया जा रहा है।
लोगों को घरों में बंद होने के साथ मुंह पर मास्क न लगाने वाले व ऐसा न करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी के साथ चालान भी किया जा रहा है उसके बाद भी लोग कोरोना महामारी को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और पुलिस की सख्ती के बाद भी हॉटस्पॉट में लगातार भीड़ देखने को मिल रही है लोग बल्लियां से निकलकर सड़कों पर टहलते हैं।
आपको बताते चलें उत्तर प्रदेश सरकार ने विगत दिनों हफ्ते में 2 दिन लॉक डाउन की घोषणा की थी सरकार ने एडवाइजरी जारी करते हुए प्रशासन को निर्देश दिया था कि लॉक डाउन के समय में फल, दूध सब्जी व खाद्यान्न सामग्री के लिए लोगो को परेशानी न हो उसके लिए प्रशासन उचित प्रबंध करवाएं लेकिन पिछले हफ्ते के लॉक डाउन में कस्बा रुपईडीहा के लोगों को सब्जी फल दूध व खाद्यान्न सामग्रियों के लिए परेशानी का सामना करना पड़ा था और इस शनिवार के लॉकडाउन में भी लोग सब्जियों के ठेले ढूंढते नजर आए ।
रिपोर्टर- रईस अहमद

Follow Us