अपहरणकर्ताओं ने 6 साल के बच्चे को लेकर हुए फरार, मांगी फिरौती

अपहरणकर्ताओं ने 6 साल के बच्चे को लेकर हुए फरार, मांगी फिरौती

श्रावस्ती :- 6 साल बच्चे का अपहरण करने के बाद मांगी गई फिरौती, पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी। घटना यूपी के गोण्डा जनपद के करनैलगंज कस्बा का है। जहां आज दोपहर में कुछ अज्ञात लोगों द्वारा कस्बे में एक प्रतिष्ठित व्यवसाई राजेश बीड़ी वाले के यहां पहुंचकर फ्री में मास्क व सेनेटाइजर बांटने आये

श्रावस्ती :- 6 साल बच्चे का अपहरण करने के बाद मांगी गई फिरौती, पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी। घटना यूपी के गोण्डा जनपद के करनैलगंज कस्बा का है।

जहां आज दोपहर में कुछ अज्ञात लोगों द्वारा कस्बे में एक प्रतिष्ठित व्यवसाई राजेश बीड़ी वाले के यहां पहुंचकर फ्री में मास्क व सेनेटाइजर बांटने आये थे जिसका झांसा देकर परिजनों से कहा की बच्चे को चौपहिया तक भेज दो झोला भरकर मास्क सेनेटाइजर दे देंगे।

Also Read सेनेटरी पैड मांग करने वाली स्कूल लड़की के साथ बिहार में क्या हुआ

इसी लालच में आकर जब बच्चा चौपहिया वाहन तक पहुंचा तो बच्चे को लेकर अपहरणकर्ता फरार हो गए एक घंटे बाद एक महिला द्वारा व्यवसाई के यहां फोन करके फिरौती मांगी गई है। जिसको लेकर मण्डल के समस्त जनपदों में आने जाने वाले वाहनों की संघन चेकिंग अभियान चलाकर वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

वही पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह के निर्देशन में जनपद श्रावस्ती बलरामपुर बार्डर पर चौकी प्रभारी श्रावस्ती किसलय मिश्रा द्वारा आने जाने वाले वाहनों की संघन चेकिंग अभियान चलकर तलाशी शुरू कर दी गई है। पुलिस का दावा है जल्द ही अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया जायेगा।



रिपोर्ट पंकज मिश्रा

Related Posts

Follow Us