जनपद में रोडवेज बस की टक्कर से बिजली कर्मचारी की मौत

जनपद में रोडवेज बस की टक्कर से बिजली कर्मचारी की मौत

बहराइच :- रोडवेज बस की टक्कर से प्राइवेट बिजली कर्मचारी की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भाग गया। पुलिस ने बस को थाने में खड़ा करा दिया। जिसके बाद सवारी दूसरे वाहनों से गई। मदनापुर, रोडवेज बस की टक्कर से प्राइवेट बिजली कर्मचारी की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक

बहराइच :- रोडवेज बस की टक्कर से प्राइवेट बिजली कर्मचारी की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भाग गया। पुलिस ने बस को थाने में खड़ा करा दिया। जिसके बाद सवारी दूसरे वाहनों से गई।


मदनापुर, रोडवेज बस की टक्कर से प्राइवेट बिजली कर्मचारी की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भाग गया। पुलिस ने बस को थाने में खड़ा करा दिया। जिसके बाद सवारी दूसरे वाहनों से गई।

Also Read प्रधानमंत्री मोदी ने बदलकर किया, शहीद के नाम पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम



क्षेत्र के गांव ढुकरी कला निवासी झरगद सिंह उर्फ शिवम बिजली मैकेनिक हैं। आज दोपहर वह विद्युत उपकेंद्र गए थे। जहां चंदोखा गांव का एक ग्रामीण उन्हें विद्युत फाल्ट ठीक कराने के लिए घर ले जा रहा था।

मदनापुर में ही सीएचसी के सामने मीरानपुर कटरा की ओर से आ रही रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक बस छोड़कर भाग गया। लोगों ने झरगद सिंह को अस्पताल भिजवाया जहां मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बस को थाने में खड़ा करवा दिया है जबकि सवारी दूसरे वाहनों से चले गए है। झरगद सिंह के पिता रतिराम दो बेटे मोनू व अनिल के साथ रुद्रपुर में फैक्ट्री में काम करते है।

वह घर आने के लिए चल दिए हैं। वहीं, बेटे की मौत से गुड्डी देवी का बुरा हाल है। थानाध्यक्ष धनंजय सिंह ने बताया कि अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related Posts

Follow Us