कांग्रेसियों ने शहीद पत्रकार के हत्यारों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की

कांग्रेसियों ने शहीद पत्रकार के हत्यारों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की

हापुड़ :- सीमन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर दुःख जताते हुए अपने घरों में मोमबत्ती जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। पत्रकार विक्रम जोशी की आत्मा की शांति के लिए कांग्रेसियों ने अपने घरों में मोमबत्ती जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। कांग्रेसियों ने उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए

हापुड़ :- सीमन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर दुःख जताते हुए अपने घरों में मोमबत्ती जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। पत्रकार विक्रम जोशी की आत्मा की शांति के लिए कांग्रेसियों ने अपने घरों में मोमबत्ती जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।



कांग्रेसियों ने उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जब पत्रकार ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कैसे सुरक्षित रह सकती है। प्रदेश में गुंडाराज चरम सीमा पर पहुंच चुका है।

Also Read एक्शन में आई पुलिस , दो जगहों पर छापा मारकर 12 जुआरियों यह गिरफ्तार





कांग्रेसियों ने पत्रकार विक्रम जोशी के परिवार को न्याय दिलाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार से मांग की है कि पत्रकार विक्रम जोशी के हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और उनके गुनहगारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए। इतना ही नहीं पत्रकार विक्रम जोशी के परिवार को भी उत्तर प्रदेश सरकार से आर्थिक मुआवजा भी दिलाया जाए।



श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में निसार खान, जलालुद्दीन सैफी, मेराज अब्बासी, इकराम सैफी, सलीम सैफी, खुशनुद अली आदि उपस्थित

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Follow Us