धीमे धीमे पैर पसार रहा कोरोना

धीमे धीमे पैर पसार रहा कोरोना

रूपईडीहा(बहराइच)। भारत-नेपाल सीमा से सटे यूपी के बहराइच जिले के रूपईडीहा इलाके में कोरोना वायरस का तीसरा मामला सामने आया था। माल गोदाम स्थित हॉटस्पॉट एरिया में गुरुवार को 8 लोगो के स्वाब संकलित किए गए ।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ अर्चित श्रीवास्तव ने बताया कि घरवालों सहित 8 लोगों के स्वाब संकलित करने के

रूपईडीहा(बहराइच)। भारत-नेपाल सीमा से सटे यूपी के बहराइच जिले के रूपईडीहा इलाके में कोरोना वायरस का तीसरा मामला सामने आया था। माल गोदाम स्थित हॉटस्पॉट एरिया में गुरुवार को 8 लोगो के स्वाब संकलित किए गए ।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ अर्चित श्रीवास्तव ने बताया कि घरवालों सहित 8 लोगों के स्वाब संकलित करने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरदा की टीम रुपईडीहा आई हुई है जिनमें डॉ0 धर्मेंद्र रंजन,लैब टेक्नीशियन सहायक महेंद्र पाल पाठक,स्वास्थ्य पर्यवेक्षक हरि राम आर्या मेडिकल टीम चरदा से आकर स्वाब संकलित कर जांच के लिए बहराइच भेजा है जहां से लखनऊ परीक्षण के लिए भेजा जाएगा । डॉ अर्चित कुमार श्रीवास्तव ने कस्बा वासियों से अपील की है कि बैरिकेडिंग के अंदर ही रहे अनावश्यक रूप से बाहर ना निकले, मास्क लगाए रहे, हॉटस्पॉट एरिया में साफ सफाई रखें, सैनिटाइजर का उपयोग करें ,भोजन करने से पूर्व हाथों को साबुन से जरूर साफ करें जिससे कोरोना से बचाव हो सके।

रिपोर्टर – रईस अहमद

Also Read दलित की गोली मारकर हत्या , क्षेत्र में मचा हड़कंप

Related Posts

Follow Us