फीडर में खराबी आने के कारण 15 गाँवो में विधुत आपूर्ति ठप्प

फीडर में खराबी आने के कारण 15 गाँवो में विधुत आपूर्ति ठप्प

मसौली(बाराबंकी)। 33/11 विद्युत उपकेन्द्र मसौली के सहादतगंज फीडर में आयी यांत्रिक खराबी के कारण बीते 24 घण्टे से 15 गाँवो की विद्युत आपूर्ति ठप्प है। फीडर को सही कराने के लिए रात्रि से ही अवर अभियंता उपकेन्द्र पर मौजूद है।बताते चले कि 33/11 विद्युत उपकेन्द्र मसौली के करीब दो सौ से अधिक गाँवो में विद्युत

मसौली(बाराबंकी)। 33/11 विद्युत उपकेन्द्र मसौली के सहादतगंज फीडर में आयी यांत्रिक खराबी के कारण बीते 24 घण्टे से 15 गाँवो की विद्युत आपूर्ति ठप्प है। फीडर को सही कराने के लिए रात्रि से ही अवर अभियंता उपकेन्द्र पर मौजूद है।
बताते चले कि 33/11 विद्युत उपकेन्द्र मसौली के करीब दो सौ से अधिक गाँवो में विद्युत आपूर्ति के लिए 5 फीडर स्थापित है जिसमे सहादतगंज फीडर में आयी यान्त्रिक खराबी के कारण बीते 24 घण्टे से कस्बा सहादतगंज, अनुपगंज, मल्लपुर, अरसंडा, देवकलिया, मुंजापुर, रामपुर, भवानीपुर, गहरैला सहित 15 गाँवो की आपूर्ति ठप्प है। भीषण गर्मी में बिजली बाधित होने से लोगो बिलबिला रहे है। अवर अभियंता जेपी सिंह ने बताया कि फीडर की ट्राली क्रेक हो जाने के कारण आपूर्ति बाधित हो गयी थी जिसे बीती रात्रि से ही ठीक किया जा रहा है।

रिपोर्ट-:विकास चौहान

Also Read सेनेटरी पैड मांग करने वाली स्कूल लड़की के साथ बिहार में क्या हुआ

Related Posts

Follow Us