जनपद में मिले 9 और कोरोना पाजिटिव मरीज

जनपद में मिले 9 और कोरोना पाजिटिव मरीज

श्रावस्ती :- जनपद में लगातार कोरोना मरीज मिलने से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। जनपद के संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा में एसएनसीयू वार्ड के एक वार्ड ब्वाय, व एक फार्मेसिस्ट का रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाया गया है जिनको होम आईसुलेट किया गया है और जिला हास्पिटल के इमरजेंसी सेवा को 48 घण्टे

श्रावस्ती :- जनपद में लगातार कोरोना मरीज मिलने से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। जनपद के संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा में एसएनसीयू वार्ड के एक वार्ड ब्वाय, व एक फार्मेसिस्ट का रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाया गया है जिनको होम आईसुलेट किया गया है और जिला हास्पिटल के इमरजेंसी सेवा को 48 घण्टे के लिए बन्द कर दिया गया है।

वही विकास खण्ड हरिहरपुररानी के 62 कर्मचारियों का कोविड 19 का जांच किया गया जिसमें एक सचिव का कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव पाया गया है खण्ड विकास अधिकारी ने बताया की एक दिन के लिए ब्लाक को बन्द करके सेनेटाइजर कराया जायेगा और तीन दिन अवकाश होने के वजह से मंगलवार को ब्लाक खोला जायेगा।

Also Read भैंस चराने गये युवक की तालाब में डूबने से मौत , घर में मचा कोहराम

वही इकौना के कटरा में 35 वर्षीय व्यक्ति व 29 वर्षीय एक युवक कोरोना पाजिटिव पाया गया है जबकि अमरभरिया में 25 वर्षीय युवक व इकौना के कंजड़वा में 14 वर्षीय मासूम तथा 20 वर्षीय युवक, व टीचर कालोनी में 38 वर्षीय व्यक्ति का रिपोर्ट पाजिटिव पाया गया है। इसी तरह जनपद में बढ़ते कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या 143 हो गई है जबकि 96 लोग कोरोना युद्ध जीतकर अपने अपने घर जा चुके है एक्टिव केश 36 है।



रिपोर्ट अंकुर मिश्रा

Related Posts

Follow Us