नाबालिक का फांसी के फंदे से झूलता मिला शव

नाबालिक का फांसी के फंदे से झूलता मिला शव

श्रावस्ती :- इकौना थाना क्षेत्र के एक गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक किशोरी का शव फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला। देखते ही देखते पूरे गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेजकर जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। इकौना के गांव

श्रावस्ती :- इकौना थाना क्षेत्र के एक गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक किशोरी का शव फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला। देखते ही देखते पूरे गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेजकर जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

इकौना के गांव सौरुपुर के दाखिला कासिम बनकटी में एक नाबालिक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सुबह जब परिवार के लोग सोकर उठे तो किशोरी के शव उन्ही के घर में फंदे से लटका हुआ मिला। परिवार के लोगों के द्वारा ही शव को नीचे उतार लिया गया। आसपास के क्षेत्रों में यह खबर आग की तरह फैल गई।

Also Read फिर चोरो ने बोला धावा, अग्रेंजी शराब की दुकान से लाखो की शराब की पार

सूचना मिलने पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी तारकेश्वर पांडेय व थाना अध्यक्ष अनिल दिक्षित ने शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि इस मामले में तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी और पीएम रीपोर्ट आने के बाद मौत के कारणो का स्पष्ट पता लग सकेगा। वहीं पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ हैं।

रिपोर्ट पंकज मिश्रा

Related Posts

Follow Us