अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

बांदा :- जिला की बबेरू तहसील कोतवाली के अहार गांव के पास मंगलवार की रात पुत्र का इलाज करवाने के बाद बाइक से ससुराल जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। हादसे में उसकी मौत हो गई। जबकि पुत्र चुटहिल हो गया। मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया। सूचना

बांदा :- जिला की बबेरू तहसील कोतवाली के अहार गांव के पास मंगलवार की रात पुत्र का इलाज करवाने के बाद बाइक से ससुराल जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया।

हादसे में उसकी मौत हो गई। जबकि पुत्र चुटहिल हो गया। मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Also Read आयकर अधिकारी के घर में एक साल से अधिक समय से रखा शव , कोमा की आशंका


जलालपुर गांव निवासी मनोज पाल (30) मंगलवार की रात अपने पांच वर्षीय पुत्र मनीष का बबेरू में इलाज करवाने के बाद बाइक से मवई शहर कोतवाली ससुराल आ रहा था।

तभी अहार गांव के पास सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मारकर घायल कर दिया। दुर्घटना देख राहगीरों ने मामले की जानकारी एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची एंबुलेस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन अस्पताल पहुंच गए। छोटे भाई दिनेश ने बताया कि मनोज मजदूरी करता था। उसके एक पुत्र एक पुत्री है। पुत्र के कान में तकलीफ थी।

रिपोर्ट विद्याभूषण पाण्डेय

Related Posts

Follow Us