ननिहाल गई किशोरी को बेकाबू ट्रैक्टर ने कुचल दिया

ननिहाल गई किशोरी को बेकाबू ट्रैक्टर ने कुचल दिया

बांदा :- हेलो मौत की खबर मिलते ही घरवालो में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। तिंदवारी थाना क्षेत्र के परसौड़ा गांव निवासी पूनम (15) पुत्री राजू प्रजापति अपनी मां चुन्नी देवी के

बांदा :- हेलो मौत की खबर मिलते ही घरवालो में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


तिंदवारी थाना क्षेत्र के परसौड़ा गांव निवासी पूनम (15) पुत्री राजू प्रजापति अपनी मां चुन्नी देवी के साथ नागपंचमी पर ननिहाल बड़ागांव बिसंडा आई थी। मंगलवार की सुबह वह आठ बजे गांव के हनुमान मंदिर में पूजा करने गई थी।

Also Read घर में घुसकर बहन भाई को पीटा पुलिस से शिकायत

मंदिर में पुजारी को लड्डू चढ़ाने के लिए देने के बाद वह चबूतरे पर खड़ी हो गई। इसी दौरान बड़ागांव का एक युवक नया ट्रैक्टर लाने की खुशी में मंदिर प्रसाद चढ़ाने जा रहा था। अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और चबूतरे को तोड़ते हुए पूनम को कुचल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

घायल पूनम को जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। परिजन उसे लेकर कानपुर जा रहे थे तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। चाचा राजेश कुमार ने बताया कि पूनम तिंदवारी के कस्तूरबा गांधी विद्यालय में कक्षा 8 की छात्रा थी।

दो बहनों व एक भाई में सबसे बड़ी थी। मामा मुन्ना उर्फ ओमप्रकाश प्रजापति ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

रिपोर्ट विद्याभूषण पाण्डेय

Related Posts

Follow Us