तेज़ रफ्तार कार चालक ने बाइक सवार को मारी जबरदस्त टक्कर

तेज़ रफ्तार कार चालक ने बाइक सवार को मारी जबरदस्त टक्कर

रामपुर(स्वार):- तेज़ रफ़्तार कार चालक ने सामने से आ रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुँची चौकी पुलिस ने घायल को स्वार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जिसके बाद युवक के परिजन बेहतर उपचार के लिए युवक को उत्तराखंड के

रामपुर(स्वार):- तेज़ रफ़्तार कार चालक ने सामने से आ रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुँची चौकी पुलिस ने घायल को स्वार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जिसके बाद युवक के परिजन बेहतर उपचार के लिए युवक को उत्तराखंड के अस्पताल में ले गए। वहीं चौकी पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक व कार को कब्जे में ले लिया है।

दुर्घटना क्षेत्र के उपनगर मसवासी चौकी क्षेत्र की है। बताया गया है कि क्षेत्र के गांव मंसूरपुर निवासी युवक अजय अपनी बाइक से काशीपुर से बापस आ रहा था। जैसे ही युवक मिलक नौखरीद पहुँचा तो सामने से तेज़ रफ़्तार आ रही कार ने युवक की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक दूर जाकर गिर गया। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी पर पहुँची मसवासी चौकी पुलिस ने तत्काल घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए।

Also Read पंजाब HC ने पंजाब यूनिवर्सिटी के अध्यापक के साथ कुछ ऐसा किया, जिससे अध्यापक हुए भयभीत

जहाँ हालात गम्भीर देख परिजन युवक को उत्तराखंड के अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं चौकी पुलिस ने दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार व बाइक को कब्जे में लेकर मसवासी चौकी ले आयी। चौकी प्रभारी अमरसेन ने बताया कि काशीपुर निवासी कार सवार रविन्द्र कुमार अग्रवाल रामपुर से दवाई लेकर आ रहे थे। मिलक नौखरीद के पास कार की बाइक से टक्कर हो गयी। फिलहाल दुर्घटना में घायल युवक का उपचार चल रहा है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। दुर्घटना में क्षतिग्रस्त दोनों वाहन कब्जे में ले लिए गए हैं।

रिपोर्ट :- वरुण जैन

Follow Us