छेड़खानी की शिकायत करना परिवार को पड़ा महंगा

छेड़खानी की शिकायत करना परिवार को पड़ा महंगा

आगरा :- थाना खन्दोली क्षेत्र के गांव मलीपुर में बाप बेटे को छेड़खानी का विरोध करना पड़ा महंगा छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने पीड़ित महिला और उसके परिवार पर बरसाए लाठी-डंडे खेत में डालकर जमकर की पिटाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है। कि थाना

आगरा :- थाना खन्दोली क्षेत्र के गांव मलीपुर में बाप बेटे को छेड़खानी का विरोध करना पड़ा महंगा छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने पीड़ित महिला और उसके परिवार पर बरसाए लाठी-डंडे खेत में डालकर जमकर की पिटाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है। कि थाना खन्दोली क्षेत्र के गांव मलीपुर शराय कुशवाहा समाज की लड़की के साथ दबंग छेड़खानी कर रहे थे।

उसी को लेकर उसके परिवार के शिकायत के लिए पहुंचे लेकिन वहां तो मामला उल्टा ही हो गया अपनी बेटी की शिकायत की तो दबंगों ने  बाप बेटे  को फसा दिया जिसके बाद दबंगों ने उसके पूरे परिवार को खेतों में डालकर लाठी-डंडों से काफी समय तक पिटाई करते रहे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वही पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि इससे पहले भी कई बार छेड़खानी की गई। जिसका विरोध किया गया इतना ही नहीं पीड़ित युवक ने कई बार इसकी पुलिस से भी शिकायत की लेकिन पुलिस ने खानापूर्ति करते हुए मामूली धाराओं में केस दर्ज कर के पल्ला झाड़ दिया और पीड़ित परिवार के बाप बेटे को छेड़खानी के आरोप में  जेल भेज दिया।

  • रिपोर्ट :- राकेश सिकरवार

Also Read प्रधानमंत्री मोदी ने बदलकर किया, शहीद के नाम पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम

Related Posts

Follow Us