अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना इकौना का निरीक्षण व अपराध समीक्षा की गई

अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना इकौना का निरीक्षण व अपराध समीक्षा की गई

श्रावस्ती :- अपर पुलिस अधीक्षक बी0सी0 दूबे ने थाना इकौना का निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान कोरोना वायरस सुरक्षा एवं बचाव को लेकर सामाजिक दूरी का पालन करते हुए थाने पर तैनात विवेचको के साथ मीटिंग कर लंबित एहकमात की समीक्षा भी की गई। समीक्षा के दौरान थाना पर कुल 37 विवेचनाए लम्बित पायी गई।

श्रावस्ती :- अपर पुलिस अधीक्षक बी0सी0 दूबे ने थाना इकौना का निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान कोरोना वायरस सुरक्षा एवं बचाव को लेकर सामाजिक दूरी का पालन करते हुए थाने पर तैनात विवेचको के साथ मीटिंग कर लंबित एहकमात की समीक्षा भी की गई।

समीक्षा के दौरान थाना पर कुल 37 विवेचनाए लम्बित पायी गई। विवेचना मे शिथिलता बरतने पर 02 विवेचकों का स्पष्टीकरण मांगा गया है।विवेचनाओ/प्रार्थना पत्रों का गुणवत्तापूर्ण यथाशीघ्र निस्तारण हेतु थानाध्यक्ष इकौना सहित सभी विवेचकों को निर्देशित किया गया है।

Also Read घर में घुसकर बहन भाई को पीटा पुलिस से शिकायत

साथ ही साथ वांछित, वारंटी अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए है। अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि कोरोना महामारी के दृष्टिगत कजरी तीज, गणेश महोत्सव तथा मोहर्रम के दौरान कही पर भी भीड़ एकत्र न होने दे, मास्क का प्रयोग कराने तथा सामाजिक दूरी के नियमों का पालन कराने के निर्देश दिये गए।

साथ ही साथ सभी पुलिस कर्मी कोरोना महामारी से बचाव के नियमों का पालन करें, अपने आप को सुरक्षित रखें साथ ही साथ जब भी आप लोग क्षेत्र में निकले तो लोगों को इस बीमारी के बारे में तथा इस बीमारी से बचने के लिए किन-किन नियमों/बातों का ध्यान रखना है।

उसके प्रति लोगों को  जागरूक करें।तत्पश्चात थाना परिसर, आगन्तुक कक्ष , हवालात, बैरक, मालखाना, भोजनालय, थाना कार्यालय में रजिस्टरों को चेक किया गया। शस्त्रों व रजिस्टरों के रखरखाव व परिसर की साफ-सफाई आदि के सम्बंध में थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

रिपोर्ट अंकुर मिश्रा

Related Posts

Follow Us