दबंगों द्वारा पीड़ित पत्रकार के परिवार वालों से मांग रहें हैं पैसा

दबंगों द्वारा पीड़ित पत्रकार के परिवार वालों से मांग रहें हैं पैसा

बहराइच :- खबर है जनपद बहराइच के बाबागंज से जहां राजेश्वरी चैरिटी ट्रस्ट का संचालन शिवपूजन सिंह करते हैं। जो का वर्तमान समय में हाजी मोहम्मद युसूफ इंटर कालेज में किसी पद पर कार्यरत हैं। वहीं शिवपूजन सिंहअपनी दबंगई के बल पर अवैध तरीके से पैसे का वसूली करते हैं। आपको बता दें कि बाबागंज

बहराइच :- खबर है जनपद बहराइच के बाबागंज से जहां राजेश्वरी चैरिटी ट्रस्ट का संचालन शिवपूजन सिंह करते हैं। जो का वर्तमान समय में हाजी मोहम्मद युसूफ इंटर कालेज में किसी पद पर कार्यरत हैं। वहीं शिवपूजन सिंहअपनी दबंगई के बल पर अवैध तरीके से पैसे का वसूली करते हैं।

आपको बता दें कि बाबागंज निवासी शान्ती मेडिकल एजेंसी के मालिक पंकज अग्रवाल से शिवपूजन सिंह ने बीस हजार रुपए कि मांग कि परन्तु पंकज अग्रवाल ने शिवपूजन सिंह को पैसे नहीं दिए। तो शिवपूजन सिंह फर्जी तरीके से पंकज अग्रवाल और उनके पिता जी डाक्टर रतन अग्रवाल को बदनाम करने के वाट्स अप के जरिए वीडीयो वायरल करते हैं।

Also Read लगातार बारिश से हुई गरीब बच्चे की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

जिसमें पंकज अग्रवाल और उनके पिता जी को झोला छाप डाक्टर और पंकज को नशीली दवाओं को बेचने का आरोप लगा रहे हैं। और शिवपूजन अपनी दबंगई के बल पर कहते हैं। कि हम तुमको और तुम्हारे पापा के उपर फर्जी मुकदमे में फसा कर जेल भेजवा देंगे जबकि पंकज अग्रवाल का काफी दिनों से मेडिकल स्टोर का कार्य चल रहा है।

वहीं पंकज अग्रवाल एक दैनिक समाचार पत्र के संवाददाता भी है। अब वही दबंग शिवपूजन सिंह कहता है। कि पंकज अग्रवाल पत्रकारिता के आड़ में अवैध काम करने का आरोप लगा रहा है। वहीं पीड़ित पंकज अग्रवाल जब इस मामले की जानकारी आगे देना चाहा तो दबंग शिवपूजन खुलेआम धमकी देता है।

कि तुम मेरा कुछ नहीं कर सकते हो पुलिस प्रशासन और सरकार भी मेरी है। हम जो चाहेंगे वहीं होगा तुम जहां जहां जाओगे हम वहां पैसा देकर अधिकारी को खरीद लेंगे वहीं शिवपूजन सिंह ने पंकज अग्रवाल से कहा है।

रिपोर्ट गौरव शुक्ला

Follow Us