नौतनवा में एका एक गांधी चौक से अस्पताल चौराहे तक लग गया जाम

नौतनवा में एका एक गांधी चौक से अस्पताल चौराहे तक लग गया जाम

महाराजगंज :- नेपाल बॉर्डर से सटे व्यवसायिक महत्व का कस्बा नौतनवा में आज सोमवार लॉकडाउन के समाप्त होने के पहले दिन लोग सड़कों पर उमड़ पड़े। सुबह करीब 11:00 बजे अस्पताल चौराहे से लेकर लगभग गांधी चौक तक भीषण जाम लगा रहा। इस चिलचिलाती धूप में हर कोई परेशान रहा। लेकिन इनकी सुध लेने वाला

महाराजगंज :- नेपाल बॉर्डर से सटे व्यवसायिक महत्व का कस्बा नौतनवा में आज सोमवार लॉकडाउन के समाप्त होने के पहले दिन  लोग सड़कों पर उमड़ पड़े। सुबह करीब 11:00 बजे अस्पताल चौराहे से लेकर लगभग गांधी चौक तक भीषण जाम लगा रहा।

इस चिलचिलाती धूप में हर कोई परेशान रहा। लेकिन इनकी सुध लेने वाला कोई नहीं दिखा।
बता दें कि जयहिंद चौराहे के पास सहकारी क्रय विक्रय समिति पर उर्वरक के वितरण से सैकड़ों की संख्या में किसान क्रय केंद्र पर पहुंच गए।

Also Read मथुरा में यमुना एक्सप्रेस - वे पर हुये हादसे से कई विदेशी पर्यटक घायल

जिसके कारण प्रमुख सड़क से लेकर क्रय विक्रय समिति में किसानों की एक तरफ जहां लंबी लाइन लग गई, वहीं दूसरी तरफ उनके सैकड़ो वाहन सड़क पर श्या उधर खड़े हो गये तो वाहनों के जाम का सिलसिला शुरू हो गया। जाम इस कदर लगा कि अस्पताल चौराहे से लेकर गांधी चौक तक वाहन और आदमी रेंगते नजर आए ।


वाहनो के जाम में तमाम महिला पुरुष छोटे-छोटे मासूम बच्चे चिलचिलाती धूप में फंसे रहे और जमा जाम समाप्त होने की प्रतीक्षा में लगे रहे।  जाम इस कदर रहा की लोग बाग को सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रहा।


करीब घंटों भीषण जाम लगे रहने के बाद में पुलिस प्रशासन कहीं नजर नहीं आया। जागरूक लोगों ने स्वयं अगुवाई कर जाम को  समाप्त कराने के लिए रास्ते खाली कराए और वाहनों को हटवा कर आवागमन तेज कराया।
जाम में फंसे तमाम लोगों को यह कहते सुना गया कि लगता है, नौतनवा में पुलिस या कानून व्यवस्था नहीं है।

रिपोर्ट शशांक सक्सेना

Related Posts

Follow Us