बदहाल नेटवर्क से परेशान लोग

बदहाल नेटवर्क से परेशान लोग

रूपईडीहा(बहराइच)। दूर संचार के क्षेत्र में रिलायंस जियो अपना अलग एक मुकाम भले ही रखता हो मगर स्थानीय जिम्मेदारों की कार्यप्रणाली हमेशा चर्चा में बनी रहती है। टावर कागजों में तेल तो खूब पी रहा है। मगर नेटवर्क अक्सर फेल ही रहता है। नेटवर्क की समस्या से सभी उपभोक्ता आजिज है। ऐसा नहीं है कि

रूपईडीहा(बहराइच)। दूर संचार के क्षेत्र में रिलायंस जियो अपना अलग एक मुकाम भले ही रखता हो मगर स्थानीय जिम्मेदारों की कार्यप्रणाली हमेशा चर्चा में बनी रहती है। टावर कागजों में तेल तो खूब पी रहा है। मगर नेटवर्क अक्सर फेल ही रहता है। नेटवर्क की समस्या से सभी उपभोक्ता आजिज है। ऐसा नहीं है कि जिम्मेदार इससे वाकिफ नहीं है। बावजूद इसके टावर सो पीस के साबित हो रहा है। उपभोक्ताओं की समस्याओं पर कोई ध्यान देना मुनासिब नहीं समझते। क्षेत्र में स्थानीय रिलायंस जियो के कई मोबाइल टावर लगाये गये है। जिस पर हजारों उपभोक्ताओं को बेहतर फोन सुविधा देने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। रिलायंस जियो ग्राहकों का कहना है कि आये दिन नेटवर्क की समस्या से जूझ रहे है। विभागीय सूत्रों की मानें तो रिलायंस जियो टावरों पर सैकड़ों लीटर डीजल भेजे जाने की व्यवस्था की गई है और जनरेटर भी चल रहा है। लेकिन नेटवर्क रो रहा है। रूपईडीहा रिलायंस जियो के स्थानीय अधिकारी, कर्मचारी व टेक्नीशियन नेटवर्क की समस्या से अवगत भी है। लेकिन समस्या सिर्फ कागजों पर सॉल्व किया जाता है। शनिवार को कस्बो के लोगो ने नेटवर्क से आजीज आकर तेल डालने वाले कर्मचारियों व टेक्नीशियन विपिन सिंह को तेल डालने से रोक दिया और लोगो ने कहा जब तक नेटवर्क सही नहीं हो जाता तब तक टावर बंद कर दीजिए।
टेक्नीशियन विपिन सिंह ने लोगों की संख्या को बढ़ते देखकर ऊपर के अधिकारियों से बात करके जनरेटर में तेल नहीं डालने का फैसला करते हुए वापस हो गए ।
लोगों का कहना है कि अब तक नेटवर्क नहीं होने के बावजूद भी हम लोगों ने हजारों रुपए का रिचार्ज बेकार में करवाया अब और नहीं जब तक नेटवर्क की समस्या सही नहीं हो जाती तभी टावर चालू होने देंगे।
उपभोक्ता जिला भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य रमेश कुमार अमलानी, विक्रम साहू, उ0प्र0 उद्योग व्यापार मण्डल रूपईडीहा के अध्यक्ष विजय कुमार मित्तल व महामंत्री संजय वर्मा, कुंवारे, मो. अतीक, डा. सनत कुमार शर्मा, डा. उमाशंकर वैश्य, निजामुद्दीन, अनिल अग्रवाल, पवन अग्रवाल, मंगल सोनी व गज्जू सोनी सहित भारी संख्या मे लोग मौजूद रहे ।

रिपोर्टर रईस अहमद

Also Read आयकर अधिकारी के घर में एक साल से अधिक समय से रखा शव , कोमा की आशंका

Related Posts

Follow Us