साहिबाबाद से BJP विधायक सुनील शर्मा को हुआ कोरोना, संपर्क में आए लोगों को दी टेस्ट कराने की सलाह

साहिबाबाद से BJP विधायक सुनील शर्मा को हुआ कोरोना, संपर्क में आए लोगों को दी टेस्ट कराने की सलाह

गाजियाबाद :: दिल्ली से लगे गाजियाबाद में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। जिले में अब तक 5500 से अधिक लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, अब तक 4400 से अधिक मरीज बीमारी को मात देकर ठीक भी हो गए हैं। वहीं, अब साहिबाबाद विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक सुनील

गाजियाबाद :: दिल्ली से लगे गाजियाबाद में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। जिले में अब तक 5500 से अधिक लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, अब तक 4400 से अधिक मरीज बीमारी को मात देकर ठीक भी हो गए हैं।

वहीं, अब साहिबाबाद विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक सुनील कुमार शर्मा के भी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। विधायक के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी पॉजिटिव पाए गए हैं। वह आज दोपहर वैशाली के नवीन अस्पताल या कौशाम्बी के यशोदा अस्पताल में भर्ती होंगे।  

Also Read सीएम योगी के आदेश पर मोटरयान पर लगाए गए नए नियम

विधायक ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

  • रिपोर्ट :- रोहित गौतम

Related Posts

Follow Us