लाखों रुपये के गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

लाखों रुपये के गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

रूपईडीहा(बहराइच)। भारत नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट जारी है तथा सीमा भी शील है।पुलिस ने पूरे इलाके में गश्त बढ़ा दी है। हर आने जाने वाले को चेक किया जा रहा है। फिर भी नशीले पदार्थों की तस्करी जारी है।थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक युवक

रूपईडीहा(बहराइच)। भारत नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट जारी है तथा सीमा भी शील है।पुलिस ने पूरे इलाके में गश्त बढ़ा दी है। हर आने जाने वाले को चेक किया जा रहा है। फिर भी नशीले पदार्थों की तस्करी जारी है।
थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक युवक जो कि नई बस्ती रुपईडीहा का निवासी है। वह नानपारा से गांजा लेकर नेपालगंज की ओर जाने वाला है। इसी सूचना पर उन्होंने थाने के उप निरीक्षक हरीश सिंह, सिपाही बीरेंद्र कुमार गुप्ता व प्रतीक कुमार वर्मा को मुखबिर द्वारा बताते गये स्थान पर भेजा। उक्त युवक को जो कि कस्बे के रेलवे स्टेशन के नज़दीक पगडंडियों के रास्ते निबिया गावं होते हुए नेपाल जा रहा था। जिसे हिरासत में ले लिया गया।तलाशी के दौरान युवक के पास से ढाई किलो गांजा बरामद हुआ। जिसकी कीमत सवा लाख रुपये आकी गयीं हैं।
पकड़े गए युवक की पहचान अफसर अली पुत्र वाजिद अली निवासी नई बस्ती थाना रुपईडीहा के रूप में हुई है। युवक के खिलाफ स्थानीय थाने पर मु0अ0सं0 308/2020 धारा 8/20 एनडीपीएस0 एक्ट पंजीकृत कर अभियुक्त जेल भेज दिया।

रिपोर्ट – रईस अहमद

Also Read अज्ञात बाइक की ठोकर से बाइक सवार अधेड़ जख्मी किए गए रेफर

Related Posts

Follow Us