पुलिस ने ताहिर हत्याकांड में फरार चल रहे 25 हजार के ईनामी आरोपी जमील को किया गिरफ्तार

पुलिस ने ताहिर हत्याकांड में फरार चल रहे 25 हजार के ईनामी आरोपी जमील को किया गिरफ्तार

रामपुर(स्वार)-:- ताहिर पहलवान के हत्याकांड में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब हो कि क्षेत्र के उपनगर मसवासी में नगर के दो मिठाई विक्रेताओं ताहिर पहलवान व जमील में किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था। बीते बर्ष नवम्बर माह में ताहिर को

रामपुर(स्वार)-:- ताहिर पहलवान के हत्याकांड में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब हो कि क्षेत्र के उपनगर मसवासी में नगर के दो मिठाई विक्रेताओं ताहिर पहलवान व जमील में किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था।

बीते बर्ष नवम्बर माह में ताहिर को दुकान पर अकेला देख जमील पुत्र कलुआ ने अपने भाई अनीस, हनीफ व साथी अफजाल पुत्र असगर अली के साथ मिलकर ताहिर पहलवान पर दुकान में घुसकर हमला बोल दिया। इस दौरान ताहिर पहलवान के सिर पर लोहे की राड़ से ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे ताहिर गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके बाद चारो दबंग ताहिर के पुत्र समीर के साथ भी गाली गलौज व मारपीट कर फरार हो गए। उपचार के लिए अस्पताल ले जाते समय ताहिर पहलवान की मौत हो गई थी। मामले में ताहिर पहलवान के पुत्र समीर की तहरीर पर कोतवाली में  जमील सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हुआ था। उक्त अभियोग से सम्बंन्धित पुलिस ने पूर्व में तीन अभियुक्त अनीस, हनीफ व अफजाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि जमील पुलिस के हत्थे नहीं लग पाया था। लंबे समय से फरार रहने की वजह से आरोपी जमील पर पच्चीस हजार का ईनाम घोषित किया गया था। शनिवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर फरार चल रहे पच्चीस हजार के ईनामी अभियुक्त जमील पुत्र कलुआ को खुशहालपुर मोड़ से गिरफ्तार कर लिया है। ईनामी अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक रूम सिंह बघेल, उ0नि0 श्री नेरेन्द्र कुमार, हेड अनिल, कां0 हरपाल भाटी, अंकित, रमेश, अनिल कुमार शामिल रहे।

  • रिपोर्ट -:- वरुण जैन

Also Read संघ लोक सेवा आयोग ( UPSC ) ने उत्तरप्रदेश सरकार से डीजीपी को पद से हटाने पर माँगा जवाब

Related Posts

Follow Us