गलत दवा खाने से ब्यक्ति की मौत

गलत दवा खाने से ब्यक्ति की मौत

सालानपुर :- थाना अंतर्गत कल्याणश्वरी मन्दिर के समीप गुरूवार को मेडिकल शॉप से दवा खरीद कर खाने के कुछ ही समय बाद कल्याणश्वरी निवासी शंकर नोनिया(52) की मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगो एंव परिजनों ने उग्र हो कर प्रदीप मेडिकल दवा दुकान में गलत दवा देने के आरोप लगाते हुए दुकान में

सालानपुर :- थाना अंतर्गत कल्याणश्वरी मन्दिर के समीप गुरूवार को मेडिकल शॉप से दवा खरीद कर खाने के कुछ ही समय बाद कल्याणश्वरी निवासी शंकर नोनिया(52) की मौत हो गई।

घटना के बाद स्थानीय लोगो एंव परिजनों ने उग्र हो कर प्रदीप मेडिकल दवा दुकान में गलत दवा देने के आरोप लगाते हुए दुकान में जम कर तोड़-फोड़ की। घटना की सूचना मिलते ही दल बल के साथ कल्याणश्वरी थाना फाड़ी प्रभारी अमरनाथ दास एंव चौरंगी फाड़ी प्रभारी अनंन्तो कुमार राय पहुँच कर उग्र भीड़ को नियंत्रण करने का प्रयाश किया।

Also Read पुलिस और गौ तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने कसा शिकंजा

हालांकि इसके पूर्व ही उतेजित भीड़ ने मेडिकल दुकान सहित घर में काफी तोड़-फोड़ और पथराव कर चुकी थी। घटना को लेकर मृतक के पुत्र राजेश नोनिया(फत्तू) ने बताया कि सुबह तक मेरे पिता बिल्कुल स्वस्थ थे चूँकि पेट में दर्द होने की शिकायत के बाद मैं स्वंय प्रदीप मेडिकल जा कर पेट दर्द की दवा मांगा।

अपने पिता को दवा खिलाते ही 5 मिनट के बाद ही उनका हाथ पाँव ठंडा पर गया। और अचानक मृत्यु हो गई। सालानपुर पुलिस ने घटना के बाद से प्रदीप मेडिकल स्टोर के मालिक प्रदीप पण्डित सहित उनके पिता को हिरासत में रख पूछ ताछ कर रही है। मृत शंकर नोनिया के शव को आत्मपरीक्षण करवा शव उनके परिजनों को शोप चूंकि है।

परिजनों द्वरा प्रदीप मेडिकल स्टोर पर सालानपुर थाना में शिकायत दर्ज करवा चूँकि है। पुलिस घटना की जाँच में जुटी हुई है। वही घटना के बाद से ही सालानपुर पुलिस सहिंता चौरंगी फाड़ी की पुलिस घटनास्थल पर शांति बनाए रखने का प्रयाश में लगी है।


इलाके के लोग शोक में डूबे हुए है। परिजनों सहित स्थानीय लोगो ने शव को घर के सामने रख इंसाफ की मांग कर रहे है।

Follow Us