कोरोना का कहर थाना प्रभारी समेत ब्लाक में 5 लोग पॉजिटिव

कोरोना का कहर थाना प्रभारी समेत ब्लाक में 5 लोग पॉजिटिव

रूपईडीहा (बहराइच)।ब्लॉक नवाबगंज में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक कोरोना योद्धा सहित अन्य लोग भी संक्रमित हो रहे है अब रूपईडीहा थाने के पुलिस महकमे के लोग भी वायरस की चपेट में आ गए हैं। बुधवार की सुबह थाना रूपईडीहा पर तैनात एसएचओ और ब्लॉक नवाबगंज

रूपईडीहा (बहराइच)।ब्लॉक नवाबगंज में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक कोरोना योद्धा सहित अन्य लोग भी संक्रमित हो रहे है अब रूपईडीहा थाने के पुलिस महकमे के लोग भी वायरस की चपेट में आ गए हैं। बुधवार की सुबह थाना रूपईडीहा पर तैनात एसएचओ और ब्लॉक नवाबगंज क्षेत्र के बाबागंज में रहने वाले चार अन्य लोगों में भी कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई है।
इससे रूपईडीहा थाने में तैनात पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है। स्वास्थ्य विभाग ने रूपईडीहा थाना के एसएचओ प्रमोद कुमार सिंह को 10 दिन के लिए क्वारंटीन कर दिया है। एसएचओ के पॉजिटिव होने के बाद संपर्क में आने वाले लोगो की भी जांच की जाएगी जिससे कोरोना वायरस को रोका जा सके ।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ अर्चित श्रीवास्तव ने बताया कि एसएचओ रूपईडीहा व कई अन्य लोगों की एंटीजन टेस्ट किट से कोरोना टेस्टिंग की गई थी जिसमें अब रिपोर्ट आने के बाद एसएचओ रुपईडीहा,बाबागंज की रहने वाली तीन महिलाएं व एक पुरुष संक्रमित पाए गए हैं ।

Also Read हादसे से दहली राजधानी, 9 की मौत

श्रीवास्तव ने यह भी बताया कि एसएचओ रुपईडीहा को 10 दिन के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है तथा अन्य चार लोगों के घरों पर टीम भेजी गई है जो संक्रमितों की स्थिति को देखने बाद विचार करेगी कि बहराइच कोविड अस्पताल भेजना है या होम क्वारंटीन करना है । डॉ0 अर्चित श्रीवास्तव ने बताया कि थाना क्षेत्र को सैनिटाइज किया जा रहा है। वाहनों को भी से टाइप करने की प्रक्रिया चालू कर दी गई है ग्राम प्रधान प्रतिनिधि जुबेर अहमद फारुकी द्वारा सैनिटाइजेशन का कार्य वृहद स्तर पर ग्राम सभा क्षेत्र में कराया जा रहा है

रिपोर्ट -: रईस अहमद

Follow Us