एसएसबी ने पकड़ा तस्करी का माल

एसएसबी ने पकड़ा तस्करी का माल

रुपईडीहा(बहराईच)।भारत नेपाल सीमा पर तस्करी धड़ल्ले से जारी। तस्कर हुए बेलगाम प्रतिदिन पकड़ा जारहा है तस्करी का सामान।42वी वाहिनी सशस्त्र सीमा बल के कमांडेंट प्रवीण कुमार ने बताया कि वाहिनी की सीमा चौकी संथालिया के जवान पुलिस के साथ संयुक्त रूप से सीमा पर गश्त कर रहे थे जिसके कमांडर उप-निरीक्षक धर्मेंद्र व साथ में

रुपईडीहा(बहराईच)।भारत नेपाल सीमा पर तस्करी धड़ल्ले से जारी। तस्कर हुए बेलगाम प्रतिदिन पकड़ा जारहा है तस्करी का सामान।42वी वाहिनी सशस्त्र सीमा बल के कमांडेंट प्रवीण कुमार ने बताया कि वाहिनी की सीमा चौकी संथालिया के जवान पुलिस के साथ संयुक्त रूप से सीमा पर गश्त कर रहे थे जिसके कमांडर उप-निरीक्षक धर्मेंद्र व साथ में स. उ.नि. राजेंद्र मुख्य आरक्षी अनिल सिंह ,आरक्षी संजीत कुमार व पुलिस की ओर से उप-निरीक्षक श्रवण कुमार गौतम,आरक्षी राम हरि मौर्या व संतोष कुमार थे तभी मुखबिर से सूचना मिली की सीमा पर ग्राम गुलरिया में एक व्यक्ति कुछ नशीला सामान कपड़ा आदि अपने घर में लाकर रखा है मुखबिर की सूचना पर भरोसा करते हुए एसएसबी व पुलिस की गश्त टीम मुखबिर के साथ बताई हुई जगह पर पहुंच गई तभी देखा कि एक व्यक्ति बोरी में भरा हुआ कुछ सामान घर से ला रहा है एसएसबी व पुलिस के जवानों ने उसे घेर कर पकड़ लिया जामा तलाशी लेने पर बरामद बोरियों में भारी मात्रा में गुटखा तंबाकू व थान के कपड़े बरामद हुआ।

अभियुक्त की पहचान सुधीर कुमार यादव पुत्र रामलाल यादव उम्र लगभग 26 वर्ष ग्राम गुलहरिया थाना नवाबगंज जनपद बहराइच के रूप मे हुई है पुलिस ने अभियुक्त को आईपीसी की धारा 418 व 424 के तहत गिरफ़्तार कर लिया है।
कमांडेंट ने बताया बरामद सामान को सीज कर दिया है जिसकी कीमत रुपया 37,800/- आंकी गई। जिसको अभियुक्त सहित थाना नवाबगंज के सुपुर्द कर दिया गया है।

Also Read संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब किनारे मिला शव

रिपोर्ट -:- रईस अहमद

Follow Us